एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें
एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल सभी ने दिवाली मनाई. ऐसे में एकता कपूर कैसे पीछे रह सकती थीं. उन्होंने भी अपने घर में दिवाली पार्टी का होस्ट करवाया था जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी जगत की कई हस्तियां नजर आईं. इस दौरान फोटो में मौनी रॉय, कियारा आडवाणी और कृति सेनन का जलवा दिखाई दिया. वहीं फोटो में मौनी रॉय बेहद हॉट लग रही हैं. मौनी रॉय ने लंहगा क्रीम कलर की ड्रेस पहना है साथ ही उनका लुक बेहद हॉट लग रहा हैं. लंहगा के साथ लॉन्ग इयरिंग पहने हुए हैं. साथ ही लुक के हिसाब से ही फेस पर मौनी रॉय ने मेकअप किया है.

एकता कपूर की पार्टी में बॉलीवुड सितारें करन जौहर, शिल्पा शेट्टीडेविड धवन, श्रद्धा कपूर, नुसरत भरूचा और नेहा धूपिया जैसे सेलेब्स नजर आए. वहीं अब बात करें टीवी स्टार्स की तो दिव्यांका त्रिपाठी और उनके हसबैंड विवेक दाहिया, करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव, क्रिस्टल डिसूजा, सिंगर नेहा कक्कड़ दिखाई दिए. आप सभी को बता दें कि एकता की पार्टी में इस बार वह बड़े बॉलीवुड स्टार्स नजर नहीं आए, जो पिछले साल पार्टी में शामिल हुए थे.

आप सभी ने पार्टी में मोना सिंह, क्रिस्टल डिसूजा और शबाना आजमी,  तुषार कपूर, पत्नी के साथ डेविड धवन और सोफी चौधरी,  दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दाहिया के साथ, नेहा कक्कर ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ और करिश्मा तन्ना, पति अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और टीवी होस्ट ऋत्विक धनजानी. कृति सेनन, करण कुंद्रा गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर और एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया,  श्रद्धा कपूर, चंकी पांडे पत्नी भावना के साथ, दाईं ओर पत्नी कांची कौल के साथ शब्बीर अहलुवालिया, करण पटेल और उनकी अंकिता भार्गव, कलर्स के सीईपो राज नायक और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को देखा होगा सभी ने महफ़िल जमाई.

अपने पति और बेस्ट फ्रेंड के साथ डायन मोहना ने मनाई दिवाली

सबसे हॉट टीवी एक्ट्रेस ने इस कदर मनाया दिवाली का त्यौहार

दिग्विजय का विवादित बयान, कहा हिंदुत्व का धर्म से कोई वास्ता नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -