एकता कपूर ने साल 2020 की कोमोलिका से की तुलना
एकता कपूर ने साल 2020 की कोमोलिका से की तुलना
Share:

अगर कहा जाए कि साल 2020 में ही सारी मुसीबतें एक साथ आ रही है तो शायद गलत नहीं होगा। इसके साथ ही कोरोना वायरस के चलते हमारे देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की हालत खराब हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीते दिनों आए अम्फान और निसर्ग तूफान ने भी लोगों की नीदें उड़ा रखी थी। वहीं इस बीच कई जगहों पर भूकंप आने की भी खबरें सामने आ चुकी है। वहीं ऐसे में वाकई में अब लोग इस साल से डरने लगे है और मीम्स की दुनिया में तो साल 2020 को लेकर पोस्ट्स की बाढ़ आ चुकी है। इसके अलावा इस बीच टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस साल की तुलना कोमोलिका से कर डाली है।

इसके साथ ही एकता कपूर ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जरिए कोमोलिका से लोगों को रुबरु करवाया था। वहीं इस किरदार में उवर्शी ढोलकिया नजर आई थी। इसके साथ ही कोमोलिका को टीवी की दुनिया की खतरनाक वैम्प में गिना जाता है। वहीं  अपनी अदाओं से घायल करने के साथ ही साथ कोमोलिका अपने हर एक वार से सामने वाले को खून के आंसू रुला देती है और कोमोलिका का हर वार इतना खतरनाक होता है कि सामने वाले का उससे बच पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है। इसके साथ ही कोमोलिका के किरदार में उर्वशी ढोलकिया ने 'कसौटी जिंदगी के' में इस कदर जान भरी थी कि आज तक वो किसी के भी जहन से नहीं निकल पाई है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'कसौटी जिंदगी के 2' में इस किरदार को पहले हिना खान ने अदा किया और अब इस रोल में आमना शरीफ नजर आती हैं। इसके साथ ही एकता कपूर ने एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें लिखा हुआ है कि 'यदि साल 2020 इंसान होता तो वो कोमोलिका होता।' इसके साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए एकता ने ये भी लिखा है 'एकदम सही बात।' इसके साथ ही एकता कपूर के इस पोस्ट पर अर्जुन बिजलानी, कुशाल टंडन, धीरज धूपर और पूजा बनर्जी ने कमेंट किया है। वहीं इन दिनों एकता कपूर अपने अपकमिंग शो 'नागिन 5' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसके अलावा 'नागिन 4' के खत्म होते ही एकता कपूर इस शो को लॉन्च कर देंगी। वहीं फैंस मेकर्स ने लगातार गुजारिश कर रहे हैं कि वो इस शो में हिना खान को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

दिशा सालियन के सुसाइड की खबर के बाद रश्मि देसाई ने कही यह बात

तुझसे है राबता के अथर्व बिगबॉस में आ सकते है नजर

कपिल शर्मा की पत्नी ने बनाया केक, मीका सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -