सुरभि ज्योति का बर्थडे पर एकता कपूर ने कह डाली यह बात
सुरभि ज्योति का बर्थडे पर एकता कपूर ने कह डाली यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति 29 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेरों बर्थडे विशेज मिल रही हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी सुरभि ज्योति को बर्थडे विश किया है, परन्तु अलग ही अंदाज में.एकता कपूर ने सुरभि ज्योति की एक फोटो शेयर की. इसके अलावा फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज नागपंचमी है क्या? हैप्पी बर्थडे सुरभि ज्योति. बता दें कि सुरभि ज्योति टीवी की दुनिया का चमकता सितारा हैं. वहीं उन्होंने एकता कपूर की हिट टीवी सीरीज में नागिन में काम किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो नागिन सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आई थीं. शो में वो नागिन के रोल में थीं. सुरभि शो की मैन लीड एक्ट्रेस थीं. वहीं इस शो को खूब वाहवाही मिली. एक्ट्रेस की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया.एक्ट्रेस के शो में नागिन के रोल प्ले करने के कारण ही एकता ने बड़े मजेदार तरीके से उन्हें बर्थडे विश किया है. एकता और सुरभि की बॉन्डिंग जबरदस्त है. वहीं एकता अक्सर सुरभि संग फोटोज और फनी वीडियोज भी शेयर करती हैं.बता दें कि सुरभि ने कई टीवी शोज में काम किया है.

इसके अलावा सुरभि सीरियल कुबूल है से लाइमलाइट में आई थीं. वहीं इस शो में वो करण सिंह ग्रोवर के अपोजिट रोल में थीं. इसके बाद नागिन 3 ने उनके करियर को रफ्तार दिलाई. वहीं वे कई वेब सीरीज और पंजाबी फिल्मों में भी दिखीं. वहीं एकता कपूर की बात करें तो हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज बारिश का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था. वहीं अब 6 जून को वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं का तीसरा सीजन आने वाला है.

महाभारत के कृष्ण अर्जुन और अभिमन्यु आये एक साथ नजर

अरुण गोविल को शबरी के बेर खाने में हुई थी यह मुश्किलें

आशा नेगी ने बताया बोरियत को दूर भगाने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -