एकता कपूर के इस शो में दिखाया गया था सबसे लंबा आपत्तिजनक सीन
एकता कपूर के इस शो में दिखाया गया था सबसे लंबा आपत्तिजनक सीन
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी को भी एक नया नाम देने वाली मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर आज 42 वां जन्मदिन है. एकता कपूर अपने हर टीवी शो के लिए चर्चा में बनी रहती है. एकता की उम्र 42 वर्ष हो गई है लेकिन वो अब तक कुंवारी ही है. एकता ने टेलीविज़न को एक नई दिशा प्रदान की है. एकता के लगभग हर शो और फिल्मो में इंटिमेट और रोमांटिक सीन तो होते ही है. छोटा पर्दा पहले के समय में बिलकुल साधारण था लेकिन एकता के शो ने ही उन्हें एक नया टेस्ट दें दिया है.

एकता कपूर के हर शो में ही एडल्ट सीन तो होते ही है. आलम ये है कि एकता ने छोटे पर्दे पर भी किसिंग सीन पेश कर दिया है. जी हाँ... एकता ने सबसे लम्बा किसिंग सीन अपने ही शो में दिखाया था. हम बात कर रहे है टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं की. इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच 17 मिनट का सबसे लम्बा किसिंग और इंटिमेट सीन फिल्माया गया था. लेकिन आखिर में इस सीन के फाइनल शॉट ही दिखाए गए थे. वैसे राम और साक्षी दोनों ही इस सीन को करने के बाद शर्म महसूस कर रहे थे.

'बड़े अच्छे लगते हैं' में दिखाए गए इंटिमेट और किसिंग सीन के बाद तो इस शो की टीआरपी टॉप पर भी पहुंच गई थी. लेकिन फिर शो का कंटेंट दर्शको को पसंद नहीं आया और टीआरपी में फिर से गिरावट आ गई थी. दरअसल इस शो में एडल्ट कंटेंट दिखाने के बाद ये शो परिवार वालो के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता था और इसी के चलते सभी ने शो देखना बंद कर दिया था. इन दिनों तो एकता कपूर अपने नए शो नागिन-3 के कारण चर्चाओं में चल रही है. दर्शको को नागिन 3 बहुत पसंद भी आ रहा है.

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

अपने 'नाग' के कातिलों के मारने के लिए नागिन ने दिखाया रौद्र रूप

अरमान कोहली को जेल में कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -