बचपन में ऐसी दिखती थी आज की टेलीविजन 'क्वीन' एकता कपूर
बचपन में ऐसी दिखती थी आज की टेलीविजन 'क्वीन' एकता कपूर
Share:

टेलीविजन की क्वीन और जानी मानी निर्देशक एकता कपूर का जन्मदिन 7 जून आता हैं। वहीं एकता दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी हैं।इसके अलावा  एकता ने टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड पर भी अच्छी खासी पकड़ बनाई है। इसके अलावा वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी धाक जमाने में लगी हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर के जन्मदिन पर आपको दिखाते हैं उनके बचपन की तस्वीरें। वहीं जिन्हें देख आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। 

इसके साथ ही वो अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।वहीं जिनमें एकता को पहचानना बेहद मुश्किल हो जाता है। इसके साथ ही एकता बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं। वहीं एकता बचपन में आम बच्चों की ही तरह खूब गोलूमोलू दिखती थीं। उनके बचपन की तस्वीरें देख आप भी पागल हो जाएंगे| वहीं एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड और संयुक्त प्रबंध निदेशक हैं। वहीं एकता ने टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ शुरुआत की थी। एक कपूर बरसों से टेलीविजन इंडस्ट्री पर राज करती आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर ने हाल ही में 2017 में अपनी एक एप्लिकेशन ऑल्ट बालाजी लॉन्च की थी। इसके साथ ही जो आज ओटीटी की दुनिया में पैर जमाए खड़ी है। वहीं एकता फिल्मों और अपनी वेब सीरीज में अक्सर बोल्डनेस की वजह से विवादों में भी रहती हैं। वहीं हाल ही में एकता एक बार फिर से विवादों में घिरी हुई हैं। वहीं अपनी एक वेब सीरीज में एकता ने इंडियन आर्मी से संबंधित कुछ दृश्य दिखाए। जिसकी वजह से वो एक बार फिर से विवादों के घेरे में है

ब्लैक मोनोकिनी में टीना दत्ता ने शेयर किया यह फोटोज

पवित्र रिश्ता फेम करिश्मा शर्मा ने कराया शानदार फोटोशूट

रवि दुबे और निया शर्मा के किसिंग सीन पर सरगुन मेहता ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -