एकता कपूर की जन्मदिन पार्टी में मस्ती करते नजर आए टीवी सितारें
एकता कपूर की जन्मदिन पार्टी में मस्ती करते नजर आए टीवी सितारें
Share:

हाल ही में टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, हर बार की तरह इस बार भी अपना बर्थडे धूमधाम से मनाया और एकता के 44वें जन्मदिन पर टीवी इंडस्ट्री के सभी स्टार्स पहुंचे. आप सभी को बता दें कि एकता का बर्थडे वैसे तो 7 जून को होता है लेकिन अपने बिजी शिड्यूल की वजह से उन्होंने एक दिन बाद खास दिन का जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर एकता कपूर की इस पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें टीवी के चर्चित चेहरे नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. खबरों के मुताबिक़ एकता की इस पार्टी में पार्थ सामथान और एरिका फर्नांडिस एक साथ पहुंचे.

वहीं इस मौके पर दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहनीं और पार्थ ने डेनिम जींस पहनी थी तो वहीं एरिका ने भी उससे मैच करता हुआ गाउन पहना. वहीं आपको याद हो दोनों इस वक्त एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में नजर आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही हैं. वहीं दोनों के अफेयर की खबरें भी आ रही हैं लेकिन दोनों ने इस बारे में मना किया है. वहीं पार्थ और एरिका के अलावा एकता कपूर की करीबी दोस्त अनीता हसनंदानी भी अपने पति रोहित के साथ पार्टी में पहुंचीं.

वहीं अनीता ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थीं जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही थीं और इसके अलावा साक्षी तंवर, करण सिंह ग्रोवर, मोना सिंह, गौरव गेरा और करिश्मा तन्ना भी नजर आईं. वहीं एकता की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी पहुंचीं और इनमें करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, माही गिल , संजय कपूर , चंकी पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नुसरत भरूचा भी नजर आईं. इसी के साथ एकता कपूर के जन्मदिन पर उनकी करीबी दोस्त और मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एक खास नोट एकता के जन्मदिन लिखा था जो आपने देखा ही होगा.

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

डिलीवरी के 1 महीने बाद ही बेटे को लेकर काम पर लौटीं छवि मित्तल, फैंस कर रहे तारीफ़

शाहरुख़ खान से करणवीर बोहरा ने की यह गुजारिश, क्या करेंगे पूरी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -