एकता की बर्थडे पार्टी वाली तस्वीरें सामने आई...
एकता की बर्थडे पार्टी वाली तस्वीरें सामने आई...
Share:

टीवी पर धारावाहिक क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जो जिनका के 7 जून को ही जन्मदिन निकला. बता दे कि टीवी की एकता कपूर जो के आज टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अहम स्थान है. बात उस समय की है जब एकता 'कॉफी विद करन' के तीसरे सीजन (2010-11) में भाई तुषार कपूर के साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि बचपन में भाई तुषार उन्हें खूब पीटा करते थे.

इतना ही नहीं, एकता ने यह भी कहा था कि एक बार तुषार ने उन्हें इतना मारा कि उनकी नाक से खून आने लगा था. इस पर उन्होंने पुलिस को बुला लिया था. गौरतलब है की इससे पहले भी मुम्बई के एक रेस्टोरेंट में शराब पीने के साथ ही हुक्का मारती हुई हमे एकता नजर आ चुकी है.

अब हाल ही में एकता की जन्मदिन वाली फोटोज भी सामने आ गई है. जी हाँ, बता दे कि, बुधवार की रात को ही टीवी क्वीन एकता कपूर के 42वे बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन हुआ. एकता कपूर की इस पार्टी में उनकी बेस्ट फ्रेंड मोना सिंह की शरीक हुईं. पार्टी में एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के साथ, पापा जितेन्द्र और मां शोभा कपूर भी नजर आई, लेकिन इसमें तुषार का बेटा लक्ष्य कहीं नहीं नजर आया. आप भी देखिये पार्टी के वही फोटोज... 

प्राग में नजर आया डॉ. गुलाटी का घुमक्क्ड़पन...

श्रीलंका में अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही हैं मंदिरा बेदी, पोस्ट की तस्वीरें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -