एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, मानव लिंग से की चेतक की तुलना!
एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, मानव लिंग से की चेतक की तुलना!
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के खिलाफ हाल ही में तापनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. जी दरअसल उन्होंने सेक्स आपूर्ति के लिए मानव लिंग की तुलना लोक देवता के रूप में पूजे जाने वाले प्रताप के स्वामी भक्त घोड़े चेतक से कर दी है और चेतक का नाम गलत ढंग से प्रस्तुत करने के कारण और पुराने इतिहास से छेड़छाड़ करने के कारण प्रताप नगर थाने में एकता कपूर के खिलाफ मामला दायर किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक सिंघानिया लॉ कॉलेज के डीन डॉक्टर धर्मेश कुमार जैन ने अधिवक्ता हरीश पालीवाल के मार्फत बालाजी टेलिफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की टीम के विभिन्न सदस्य लेखक कैमरामैन कलाकार सहित प्रोपराइटर निर्देशक एकता कपूर के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है. वहीं इस मुकदमे में उनके द्वारा निर्मित वेब सीरीज गंदी बात 4 में स्वामी भक्त एवं लोक देवता के रूप में पूजे जाने वाले चेतक नाम को बहुत ही गलत ढंग से लेकर शर्मसार किया गया और इसी के साथ इतिहास के साथ खिलवाड़ किया गया है जो गलत है. इस मामले में प्रार्थी ने बालाजी टेलिफिल्म्स और उनके साथी कलाकारों सहित प्रॉपरेटर एकता कपूर के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई कर सजा दिलाने की मांग की है.

वहीं परिवादी धर्मेश जैन ने दिए प्रताप नगर थाने में शिकायत में बताया कि, ''प्रातः स्मरणीय महाराणा प्रताप मेवाड़ सहित पूरे देश ही नहीं अपितु विश्व के इतिहास में प्रातः स्मरणीय होकर सम्मानित स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं जिनका नाम पूरे विश्व में बा अदब इज्जत के साथ न केवल क्षत्रिय समाज बल्कि सर्व धर्म हिंदू समाज के लोग एवं मुस्लिम समाज के लोग लेते हैं तथा उनका स्वामी भक्त पालतू घोड़ा चेतक इस देश में ही नहीं बल्कि विश्व में स्वामी भक्त ता का पर्याय होकर लाखों लोगों के श्रद्धा का पर्याय है. प्रताप का नाम जहां स्वतंत्रता संग्राम में पराधीनता स्वीकार नहीं करने के लिए जाना जाता रहा है वहीं उनका पालतू पशु चेतक स्वामी भक्ति के लिए आम जन में स्वामी भक्ति के लिए जाना जाकर सम्माननीय रहा है.'' अब इस मामले में क्या किया जाना है इस बारे में कोई अपडेट नहीं आई है.

हिमांशी खुराना ने पारस छाबड़ा को दी सलाह, जानिए क्या है मामला

BB: माहिरा शर्मा ने शहनाज गिल को छोड़ा अकेले, रश्मि देसाई ने मौके का उठाया फायदा

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के लिए विशाल से भिड़े पारस, घर में आते ही की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -