अजमेर शरीफ में चादर चढ़ाने पहुंची एकता कपूर, वजह है बहुत ही खास
अजमेर शरीफ में चादर चढ़ाने पहुंची एकता कपूर, वजह है बहुत ही खास
Share:

टीवी सीरियल की जानी मानी मशहूर निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह पर अपने इस वेब शो के लिए माथा टेका है। इस विशेष मौके पर, शो के सितारें रिद्धि डोगरा तथा मोनिका डोगरा ने भी कामयाब निर्माता के साथ यहाँ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। फेमस-वेब शो, 'द मैरिड वुमन' के पेश होने में सिर्फ कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह पर अपने इस वेब शो के लिए माथा टेका है।

वही इस विशेष मौके पर, शो के सितारें रिद्धि डोगरा तथा मोनिका डोगरा भी दिखाई दी। दरगाह से एकता की तस्वीरें एवं वीडियोज सामने आए हैं। लोकप्रिय राइटर मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, शो के ट्रेलर को ऑडियंस तथा आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। कामयाब मेकर अपने इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं जो महिलाओं एवं उनकी पसंद के इर्द - गिर्द घूमता है। एकता शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज के लिए हाल ही में जयपुर के दौरे पर थीं।

साहिर रजा द्वारा डायरेक्टेड 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो औरतों तथा समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन एवं स्वयं को खोजने के बारे में है। साहिर रजा द्वारा डायरेक्टेड इस शो में रिद्धि डोगरा एवं मोनिका डोगरा सेंट्रल कैरेक्टर हैं। इसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर एवं सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय स्टार्स भी सम्मिलित हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से सिर्फ ऑल्ट बालाजी तथा जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए मौजूद होगी।

जैस्मिन-अली के बाद बिग बॉस की ये जोड़ी म्यूजिक वीडियो में आएगी नजर, फैंस हो मिलेगा बड़ा तोहफा

पिता के निधन से सदमे में हैं गौहर खान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

शादी का झांसा देकर टीवी एक्ट्रेस से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -