एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जमकर की तारीफ
एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जमकर की तारीफ
Share:

टीवी की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की दोस्ती बेहद खास है |वहीं दोनों के बीच बहुत स्पेशल बॉन्ड हैं. वहीं अब एकता ने स्मृति ईरानी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसके साथ ही स्मृति ईरानी जमकर तारीफ़ की है | वहीं एकता ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'मेरी फ्रेंड स्मृति के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट, जिसने अपना करियर मिस इंडिया कॉप्टीशन में पार्ट लेकर शुरू किया, वो ये खिताब तो नहीं जीत पाई लेकिन घर-घर में पहचानी जानी लगीं.''ये उन लोगों के लिए है यो सोचते हैं कि सक्सेस आसानी से मिल जाती है... ये बहुत मुश्किल है, बहुत हार्ड है परन्तु उन लोगों को मिलती है जो कड़ी मेहनत करते हैं. 

वहीं स्मृति को घर-घर में पहचान मिलीं. आज वो मिनिस्टर हैं. उनकी पूरी पर्सनैलिटी बदल गई, पावरफुल और विनम्र पॉलिटिशियन.' परन्तु  जब उन्होंने शुरू किया, तो वो एक नम्र, शर्मीली, सिंपल लड़की थी जो बालाजी में आई थी... और हमें पता था कि उसकी मुस्कान दिल जीत लेगी.इसके आगे 'एकता ने लिखा- 'हाल ही में, उनके एक सहकर्मी ने उन्हें मदद के लिए फोन किया. स्मृति ने तुरंत उनकी मदद की. ये दिखाता है कि आज भी वो लोगों के साथ रिश्ते बनाकर रखती हैं जिन्होंने कभी एक बार उनके साथ काम किया था.ये विनम्रता और अपनी जड़ों से लगाव, उन्हें एक शानदार इंसान बनाता है. 

आपके ऊपर गर्व है मेरे दोस्त!' बता दें की इस पोस्ट पर सुजैन खान ने कमेंट किया और स्मृति की तारीफ भी की है. वहीं इस पर स्मृति ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाते हुए रिप्लाई किया है. बता दें की स्मृति ईरानी ने 1998 में मिस इंडिया पेजेंट में हिस्सा लिया था. और ये वीडियो उसी का है, जहां स्मृति अपने इंटरेस्ट के बारे में बता रही हैं. स्मृति बताती हैं कि उनकी पॉलिटिक्स में बहुत दिलचस्पी है.और स्मृति ईरानी, एकता कपूर के शो कविता और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आई थीं. क्योंकि सास भी कभी बहू थी बहुत बड़ा हिट शो था स्मृति की एक्टिंग को बहुत सराहना मिली थी और बहुत पसंद किया गया था .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @ektarkapoor) on

भाखरवड़ी की शूटिंग में ऐसे हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

कसौटी में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए यह नाम हुआ तय

ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -