कोरोना वायरस को लेकर एकता से भिड़ी यह मशहूर एक्ट्रेस
कोरोना वायरस को लेकर एकता से भिड़ी यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

इस समय आप देख रहे होंगे कि दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है. सभी इससे सावधानी बरतने का काम करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं कई सेलेब्स भी हैं जो अपने फैंस को, लोगों को इस विषय में जागरूक करते दिखाई दे रहे हैं. अब इसी बीच ट्विटर इस मुद्दे को लेकर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और एकता कपूर आपस में लड़ाई हो गई. जी दरअसल कॉमेडियन अदिति मित्तल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसकी वजह से एकता कपूर और ऋचा चड्ढा के बीच ठन गई.

आपको बता दें कि अदिति मित्तल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत में लोग अस्पताल और मेडिकल अथॉरिटीज से दूर भाग रहे हैं जबकि उनमें कोरोना के लक्षण देखने को मिल रहे हैं. क्या यही एक आम भारतीय और सरकार के रिश्ते की सच्चाई है ?" वहीं अदिती मित्तल के इस ट्वीट के जवाब में ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, "कोई भी इस तरह के व्यवहार पर ध्यान नहीं दे रहा है." ऋचा चड्ढा के ट्वीट से सहमत ना होकर एकता कपूर ने जवाब देते हुए लिखा है, "मैं सहमत नहीं हूं. यह मौका नहीं है कि हम इस महामारी पर राजनीति करें. जो लोग आम भारतीयों की सहायता कर रहे हैं, वो अपनी जान खतरें में डाल रहे हैं."

वहीं जैसे ही एकता कपूर ने ट्वीट किया तो ऋचा चढ्ढा ने आपत्ति जताते हुए कहा कि, "यही वजह है कि आम इंसान सरकारी संस्थाओं पर भरोसा नहीं कर पा रहा है और इस मामले में हम सबके साथ ही हैं. हमें समझना चाहिए कि लोग ऐसे समय में भी सरकारी संस्थाओं को तब तक चूज नहीं कर रहे हैं, जब तक कि उनके पास कोई च्वाइस है. यह महामारी हमारे लिए एक मौके के तौर पर है कि हम अपने हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्टर पर ध्यान दें." इस तरह एकता और ऋचा आपस में भीड़ गईं.

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा इस फिल्म में आएगी नजर, किया एक्टिंग डेब्यू

कोरोना वायरस के कारण श्रद्धा कपूर को करना पड़ रहा है यह काम

रिलीज हुआ आयुष शर्मा और सई मांजरेकर का गाना 'मांझा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -