चेतन की हाफ गर्लफ्रेंड पर मोहित और एकता ने किया काम शुरू
चेतन की हाफ गर्लफ्रेंड पर मोहित और एकता ने किया काम शुरू
Share:

चेतन भगत का नाम भारत के जाने माने लेखको में शुमार है. उन्होंने अभी तक 8 उपन्यास लिखे जिनमे से 5 पर फिल्मे पर बन चुकी है. उनकी हालिया चर्चित पुस्तक हाफ गर्ल फ्रेंड पर भी फिल्म बनने वाली है. डायरेक्टर मोहित सूरी अब एकता कपूर के बालाजी मोशन पिचर्स की अपकमिंग फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर काम करेंगे. एकता कपूर और मोहित सूरी फिल्म "एक विलेन" में एक साथ काम कर चुके है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस कर 100 करोड़ कमाने में सफलता हासिल की थी.

एक बार फिर से एक टीम के रूप में एकता कपूर और मोहित सूरी साथ काम करते नजर आयेगे. चेतन भगत की '5 पॉइंट समवन' और '2 स्टेट्स' के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल की थी और दर्शको ने इसे खूब पसंद किया था. अब वे 'हाफ गर्लफ्रेंड' को अपने प्रशंसकों के लिए लेकर अाये है. यह उपन्यास एक ऐसे युवक के प्यार की कहानी है जो की बिहारी बोलता है पर इंग्लिश बोलना उसे नहीं आता है और उसे प्यार होता है एक ऐसी लड़की से जो फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है.

आपको बता दे मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' ने अच्छी कामयाबी हासिल की है. अब निर्देशक मोहित सूरी अपनी आने फिल्म पर ध्यान देना चाहते है. मोहित चाहते है की उनके ये प्रेम कहानी कमर्शियल हिट बने. फिल्म की कहानी में किसी भी प्रकार के परिवर्तन की कोई खबर नहीं है और कास्टिंग की जुडी खबरों के लिए जुड़े रहे न्यूज़ ट्रैक के साथ. हम आपको लेटेस्ट खबर के साथ अपडेट देते रहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -