फिर मुश्किल में एकता कपूर, कोर्ट ने जारी किया समन
फिर मुश्किल में एकता कपूर, कोर्ट ने जारी किया समन
Share:

एकता कपूर अपनी वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 को लेकर एक बार फिर से बड़ी मुश्किल में घिर गईं हैं। जी दरअसल बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने वेब सीरीज की निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को आने वाले 8 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन जारी कर दिया है। आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप लगा है। इस मामले में बिहार के बेगूसराय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी राजीव कुमार ने सुनवाई की है। उन्होंने ही अपने आदेश में एकता कपूर और शोभा कपूर को 8 फरवरी को न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश जारी किया है।

इस मामले में बरौनी थाने के सिमरिया आदर्श गांव निवासी शंभू कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है। शंभू कुमार के बारे में बात करें तो वह सेना में रह चुके हैं और उन्होंने ही आरोप लगाया है कि, 'एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर द्वारा निर्मित वेब सीरीज ट्रिपल एक्स सीजन 2 में भारतीय जवान और उनकी पत्नी के चरित्र को गलत ढंग से प्रस्तुत किया गया जो कि अपमानजनक और शर्मनाक है।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एकता कपूर की ट्रिपल एक्स सीरीज रिलीज होने के साथ ही विवादों में आ गई थी। इस सीरीज को लेकर कई लोगों ने अपना अपना गुस्सा जाहिर किया था। वहीं एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत और एफआईआर भी दायर करवाईं गईं थीं। हालाँकि एकता कपूर ने अपनी इस वेब सीरीज के आपत्तिजनक दृश्यों के लिए भारतीय सेना से माफी तक मांग ली थी।

राकेश टिकैत ने कहा- 4-5 दिन में मामला सुलझा नहीं तो पूरे एक वर्ष तक जाएगा...

पपेट डांस करती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, देखकर आ जाएगा मजा

युवक ने की नॉनस्टॉप फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -