एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता
एकता और अनीता की दोस्ती को लगी नजर, टूट गया रिश्ता
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अगर टीवी में दोस्ती की बात करें तो अनीता हसनंदानी और एकता कपूर की दोस्ती के बारे में सभी जानते है और दोनों की दोस्ती के चर्चे पुरे बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में है दोनों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में हाल में ही कुछ ऐसा हुआ कि अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर से दुश्मनी कर ली है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या बात हो गयी जो दोनों सबसे अच्छी दोस्त अलग हो गईं हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं.

जी दरअसल हुआ यूँ कि हाल ही में एकता कपूर ने अनीता के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और इस फोटो पर अनीता ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे पता था कि तुम यही वाली तस्वीर शेयर करोगी. कट्टी'. आप सभी को बता दें कि एकता कपूर ने इस कमेंट्स पर रिप्लाय देते हुए एक हंसता हुआ इमोजी सेंड किया है.

वहीं सोशल मीडिया पर इस तरह दोनों की नोंक-झोंक से ये बात तो साफ़ है कि दोनों की दोस्ती कितनी अच्छी है और कभी टूट नहीं सकती है. फिलहाल दोनों हिमाचल में एन्जॉय करने के लिए क्रिस्टल डिसूजा के साथ गईं थीं और अब वहां से लौट आईं हैं वहीं अनीता अब नागिन 3 में भी लौट आईं हैं और जमकर सभी को रोमांच दिखा रहीं हैं.

सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी

बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -