अक्षय के बाद एकता कपूर का 'मिशन मंगल', वेब सीरीज का टीजर रिलीज

अक्षय के बाद एकता कपूर का 'मिशन मंगल', वेब सीरीज का टीजर रिलीज

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में यह देखने को मिल रहा है कि किसी फिल्म के लोकप्रिय हो जाने पर उससे जुड़ी वेब सीरीज या सीरियल भी धीरे से शुरू हो जाते हैं और ऐसा ही कुछ अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन मंगल के साथ भी देखा जा रहा है. इसे भारत की पहली स्पेस फिल्म भी बताया जा रहा है. फिल्म के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को देखते हुए एकता कपूर द्वारा इसे भुनाने की कोशिश की गई है. 

सुपरस्टार अक्षय कुमार की मिशन मंगल के बाद अब एकता इस पर एक वेब सीरीज लेकर आने को तैयार हैं, जिसका टीजर भी जारी कर दिया गया है. फिल्म मिशन मंगल इसरो के Mars Orbiter Mission पर बेस्ड है. अब इसी विषय पर प्रोड्यूसर एकता कपूर की वेब सीरीज भी आ रही हैं. 

बता दें कि इस वेब सीरीज का नाम MOM-  मिशन ओवर मार्स है. इसका टीजर OTT प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी पर जारी हुआ है. इसमें टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स जैसे साक्षी तनवर, मोना सिंह, निधी सिंह और पालोमी घोष देखने को मिल रहे हैं. वेब सीरीज में सभी सितारें महिला साइंटिस्ट की भूमिका में होंगे. टीजर को आल्ट बालाजी के ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है और इसके कैप्शन में लिखा है कि, "कुछ उम्मीदों के लिए पंख नहीं, जज्बे की जरूरत होती है. मार्स की ओर भारत की अविश्वसनीय यात्रा." इस शो का ट्रेलर 16 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 

 

फिल्मों के बाद अब भारतीय विज्ञापनों पर भी पाकिस्तान ने लगाया बैन

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

Radhe Radhe Song : Dream Girl का पहला गाना हुआ रिलीज़, राधा-कृष्णा बने एक्टर्स

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने खूब कमाया नाम, अब गूगल में कर रही ऐसा काम