राम और साक्षी को लेकर एकता ने दोहराई अपनी पुरानी गलती
राम और साक्षी को लेकर एकता ने दोहराई अपनी पुरानी गलती
Share:

टीवी जगत की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले है. गौरतलब है कि, इससे पहले ये जोड़ी 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आ चुकी है जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. यही नहीं बल्कि, इस जोड़ी ने 'बड़े अच्छे लगते हैं' में लव मेकिंग सीन किया था. उस समय यह टीवी का सबसे बोल्ड सीन था. अब एक बार फिर ये जोड़ी दर्शको को ALT Balaji के वेब सीरीज 'कर ले तू मोहबब्त' के सीजन 2 में दिखाई देने वाली है. इसमें भी राम और साक्षी एक बार फिर लिपलॉक करते नजर आएंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एकता कपूर कर ले तू मोहब्बत के पहले सीजन में भी राम और साक्षी का लव मेकिंग सीन चाहती थी लेकिन दोनों ने मना कर दिया था. हालांकि राम और साक्षी ने इस बार मना नहीं किया और उन्होंने इस सीन की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

लेकिन एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि, "राम और साक्षी के बीच लव सीन दिखाना मेरी सबसे बड़ी गलती थी. उस एपिसोड के बाद टीआरपी 6 से घट कर 2 पर आ गई थी." अब जो भी है लेकिन दर्शको को एक बार फिर से राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी प्यार भरे अंदाज में नजर आने वाली है. अब देखना ये है कि, इस बार ये शानदार जोड़ी दर्शको के बीच जगह बना पाती है या नहीं.

ये भी पढ़े

करिश्मा ने फिर शेयर की अपनी अश्लील तस्वीरें

कोई टीवी स्टार रहा जर्नलिस्ट, तो कोई रहा बैंकर

टीवी के मशहूर चेहरे कर चुके हैं यह काम

महेश भट्ट ने किया "नामकरण" की नीला माँ का शुक्रिया अदा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -