CM बनते ही एक्शन में दिखे एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र विधानसभा में सील हुआ शिवसेना का दफ्तर
CM बनते ही एक्शन में दिखे एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र विधानसभा में सील हुआ शिवसेना का दफ्तर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के सीएम बनने के बाद विधानसभा का पहला सत्र आज से आरम्भ हो रहा है। विधानसभा के 2 दिवसीय विशेष सत्र के पहले दिन विधानसभा के स्पीकर का चुनाव होगा। तत्पश्चात, मुख्यमंत्री शिंदे को विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा। 

वही शिवसेना पर एकनाथ शिंदे गुट ने पूरी तरह कब्जा जमा लिया है। इस बीच आज जब महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर पद के लिए चुनाव होना है तो यहां उपस्थित शिवसेना के कार्यालय को भी सील कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक ये साफ़ नहीं हो सका है कि ये कार्यालय सील किस गुट के बोलने पर किया गया है। नोटिस में लिखा गया है कि शिवसेना विधानमंडल दल की ओर से कार्यालय सील कराया गया है।

वही एकनाथ शिंदे ने ठाकरे गुट के सभी विधायकों को व्हिप जारी कर भारतीय जनता पार्टी के स्पीकर उम्मीदवार राहुल नार्वेकर के पक्ष में वोट करने के लिए बोला है। ये व्हिप पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को भी जारी किया गया है। वही महाराष्ट्र में आज विधानसभा स्पीकर पद का चयन होना है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी नेता राम कदम ने ट्वीट किया है तथा जीत के दावे किए हैं। उन्होंने लिखा है- ठोक...बजाके जीतेंगे...महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष पद।

ED की पूछताछ को राहुल गांधी ने बताया बड़ा मजाक, बोले- '10 दिन करनी थी पूछताछ'

आज भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे PM मोदी

बच्ची को देख राहुल गांधी ने किया ऐसा काम कि वीडियो हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -