'मूर्खों से भरा है उद्धव ठाकरे का खेमा', एकनाथ शिंदे गुट के सांसद का बड़ा हमला
'मूर्खों से भरा है उद्धव ठाकरे का खेमा', एकनाथ शिंदे गुट के सांसद का बड़ा हमला
Share:

मुंबई: एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 40 शिवसेना और 10 निर्दलीय विधायकों ने महाविकास अघाड़ी को छोड़कर विद्रोह कर दिया। जी हाँ और इसके बाद राज्य में महा विकास अघाड़ी की सरकार गिर गई और शिंदे-फडणवीस की सरकार बनी। वहीं इस बदलाव को करीब 5 महीने हो चुके हैं। हालांकि, अब भी शिंदे और ठाकरे समूह के नेता एक-दूसरे की आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आप सभी को बता दें कि शिंदे समूह के सांसद प्रतापराव जाधव ने ठाकरे समूह के नेताओं पर निशाना साधा है। जी दरअसल सांसद जाधव ने तीखी आलोचना करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना बेवकूफों से भरी हुई है।

जानिए अंतिम संस्कार करने वाले 'सुखांत' की कहानी?

इसी के साथ सांसद प्रतापराव जाधव ने यह भी कहा कि अच्छे लोग धीरे-धीरे चले जाएंगे। आप सभी को यह भी बता दें कि महाराष्ट्र की राजनीति में अभी इस बात की चर्चा चल रही है कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना से महिलाओं का एक समूह नाखुश है। हालाँकि शिंदे गुट में शामिल हुए सांसद प्रतापराव जाधव ने भी यह बात कही है। जी हाँ, उन्होंने कहा, ''इसमें कोई भ्रम नहीं है कि उद्धव ठाकरे का गुट मूर्खों का बाजार है।''

आपको जानकारी दे दें कि इससे पहले भी प्रतापराव जाधव ने दावा किया था कि ठाकरे समूह के शेष 15 विधायकों में से आठ विधायक शिंदे समूह में शामिल होंगे। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि ठाकरे समूह के शेष पांच सांसदों में से तीन भी शिंदे के साथ आएंगे। आपको बता दें कि ठाकरे समूह के सांसद और विधायक अभी भी हमारे संपर्क में हैं, हालाँकि स्थानीय स्तर पर उनकी कुछ व्यक्तिगत समस्याएं हैं। इसके अलावा जाधव ने यह भी कहा था कि वह वहीं रुक गए हैं। उनके जिले में स्थानीय स्तर पर निजी मुद्दे हैं।

बसों पर लिखे गए महाराष्ट्र समर्थक नारे, कर्नाटक CM के पोस्टर पर फेंकी गई काली स्याही

26/11 को 'हिन्दू आतंकवाद' मान रही होती दुनिया, यदि 'तुकाराम ओंबले' न होते

करण जौहर की डिनर पार्टी में सोनम कपूर से लेकर अनन्या पांडे समेत पहुंचे ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -