इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुआ 'ससुराल सिमर...' का यह एक्टर!
इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुआ 'ससुराल सिमर...' का यह एक्टर!
Share:

इन दिनों ग्लैमर वर्ल्ड में लगातार अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में आए दिन को-स्टार्स के बीच एक क्लोज बॉन्ड बन जाता है और कई बार स्टार्स एक दूजे को डेट करने लगते हैं. वहीं आए दिन शो के को-स्टार्स की एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आती हैं. वहीं इन दिनों खबरें आ रही हैं कि ससुराल सिमर फेम एक्टर मनीष रायशिंघन अपनी को-स्टार संगीता चौहान को डेट कर रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक मनीष रायशिंघन 'एक श्रीनगर...स्वाभिमान' की को-स्टार को डेट कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं दोनों के बीच क्लोज बॉन्ड बन गया है और दोनों अक्सर साथ दिखाई दे रहे हैं.

वहीं हाल ही में इस बारे में संगीता से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा- 'नहीं नहीं, हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं. मैंने नए दोस्त बनाए हैं और कोई डेटिंग सीन नहीं. ये सब सिर्फ अफवाहें हैं. मैं अन्य दोस्तों के साथ भी बहुत समय बिताती हूं, लेकिन दुर्भाग्य से, कोई भी इस बारे में तो बात नहीं कर रहा है.' वहीं उनके को-स्टार मनीष ने भी डेटिंग की खबरों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा, 'ये बिल्कुल भी सच नहीं है.

हम दोनों का एक कॉमन फ्रेंड का ग्रुप हैं बस इता ही.' आप सभी को बता दें कि मनीष और संगीता ने 'एक श्रंगार...स्वाभिमान' में साथ काम किया वहीं यह शो सिर्फ कुछ हफ्तों के लिए था. आपने देखा होगा यह शो जल्द ही ऑफ एयर हो गया था. वहीं संगीता को आखिरी बार टीवी शो नागिन 3 में अवि के रोल में देखा गया था और बात करें संगीता की पर्सनल लाइफ की तो संगीता की शादी चिराग शाह से हुई थी और साल 2017 में उनके पति घर से गायब हो गए थे.

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम

Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -