शर्म करो स्वामी, Watch Video : 'एक रात ओम स्वामी के साथ'
शर्म करो स्वामी, Watch Video : 'एक रात ओम स्वामी के साथ'
Share:

बिग बॉस10 के चलते सुर्खियों में बन चले स्वामी ओम को तो आप जानते ही है की किस प्रकार से स्वामी ने पूर्व में अपनी गंदी हरकतों के कारण उन्हें बिग बॉस ने घर के बाहर कर दिया था. फिर बाद में पब्लिक ने भी स्वामी को भरे बाजार खूब धोया था. अब इतने सब के बाद भी स्वामी का मन नहीं भरा था की उन्होंने अबकी बार यह कार्य कर दिया. बता दे की अबकी बार स्वामी एक शार्ट फिल्म को लेकर लोंटे है जिसका नाम भी काफी बेतुका है.

बता दे कि, स्वामी की इस शार्ट फिल्म का नाम है 'एक रात ओम स्वामी के साथ' जिसके की हमे स्वंय ओम स्वामी नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, अभी कुछ समय पहले ही बिगबॉस सीजन 10 में अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाले स्वामी ओम की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी थी. इसके साथ साथ भीड़ ने उनकी कार के साथ भी तोड़-फोड़ की. खबरों की माने तो दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जंयती पर एक प्रोग्राम रखा गया था जिसमें बिगबॉस सीजन 10 के प्रतियोगी रहे स्वामी ओम को अथिति के तौर बुलाया गया था.

इस कार्यक्रम में स्वामी ओम जैसे ही मंच पर पहुंचे तो वहां मौजूद लोग उन्हें देख भड़क गए. लोगों का मानना था कि गोडसे की जयंति पर स्वामी ओम जैसे व्यक्ति को मंच पर बुलाना गोडसे का अपमान है. और देखते ही देखते अपना विरोध दर्ज कराते भीड़ शोर-शराबा मचाने लगी और इसके बाद भीड़ ने स्वामी ओम पर हमला कर दिया.            

खतरों के खिलाड़ी 8 के सेट से सामने आई हॉट निया शर्मा

Photos : शमा सिकंदर का हॉट अवतार एक बार फिर इंटरनेट पर छाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -