ELKDTAL Trailer : सोनम कपूर को हुआ मुस्लिम लड़के से प्यार, शादी के लिए पापा से की बहस

Dec 27 2018 11:52 AM
ELKDTAL Trailer : सोनम कपूर को हुआ मुस्लिम लड़के से प्यार, शादी के लिए पापा से की बहस

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर का सभी को काफी समय से इंतज़ार था क्रोंकी फिल्म की चर्चा काफी समय से की जा रही थी. कुछ देर पहले ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया है और इसके बाद ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है.  साथ ही बीते दिनों ही अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर सोनम ने अनिल के साथ स्क्रीन साझा करने पर खुशी जताई थी. सोनम, राजकुमार और अनिल कपूर इस फिल्म के लिए काफी बेताब है. तो चलिए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर. 

इस ट्रेलर में राजकुमार राव अपने किरदार का नाम रिवील करते हुए नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव फिल्म में साहिल मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं. इस ट्रेलर में सोनम और अनिल के बीच बाप-बेटी का दमदार रिश्ता दिखाया गया है. इस ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि सोनम कपूर एक पंजाबी घराने से ताल्लुक रखती हैं जबकि राजकुमार राव एक मुस्लिम घराने का लड़का है और दोनों के बीच प्यार होने लगता है और बात शादी तक पहुंच जाती है. इसके बाद क्या होता है ये फिल्म में पता चल जायेगा फ़िलहाल ट्रेलर पर करिये गौर. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार के अलावा जूही चावला भी नजर आएंगी. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. शैली चोपड़ा के जरिए निर्देशित ये फिल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Poster : 'एक लड़की को देखा तो..' का सामने आया पोस्टर, जल्दी ही आएगा ट्रेलर

सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश