दो जिस्म एक जान: जुड़वा भाइयों ने की आत्महत्या, असंजस में फसी पुलिस
दो जिस्म एक जान: जुड़वा भाइयों ने की आत्महत्या, असंजस में फसी पुलिस
Share:

बलौदाबाजारः छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजर जिले में दो जुड़वा भाईयों शिवनाथ-शिवराम ने खुद की जान जहर खाकर दे दी. बता दें कि दोनों भाई एक जिस्म और दो जान थे और दोनों जन्म से ही एक साथ जुड़े हुए थे. अब दोनों के एक साथ दुनिया को छोड़ने से क्षेत्र में मातम फ़ैल गया.  जहाँ इस बात का पता चला है कि हाल ही में दोनों भाईयों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है, जिसमें दोनों भाई स्कूटर चलाते नज़र आ रहे है. जी हां सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर दोनों भाईयों की जिंदादिली की जमकर तारीफ की. हालांकि अब दोनों की मौत ने लोगों ने निराश कर दिया है.

आत्महत्या की वजह अज्ञात: दोनों भाईयों ने सुसाइड क्यों किया, अभी  जिसके कारण पता नहीं चल पाई है. पुलिस केस की कार्रवाई में लग गई है. 20 साल के शिवनाथ और शिवराम का शरीर जन्म से ही कमर से एक साथ जुड़े हुए थे. दोनों भाईयों के 2 सिर, 4 हाथ लेकिन दो ही पैर थे. दोनों भाई स्थानीय लोगों के मध्य आकर्षण का केंद्र बने रहते थे. मुश्किलों के उपरांत भी दोनों भाईयों की जिंदादिली लोगों को प्रेरणा देने का काम करती थी.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में वायरल हुए वीडियो में दोनों भाईयों में से एक लेटकर स्कूटर का हैंडल थामे नज़र आने वाले है, वहीं दूसरा उसे राह दिखा रहा. दोनों भाईयों की इस जुगलबंदी का वीडियो खूब वायरल हुआ था.

आरोपी को ले जा रहे थे पुलिस वाले और दो की हो गई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

MP: दलित लड़के से कर ली शादी तो पिता ने इस तरह करवाया शुद्धिकरण

शर्मनाक: HIV पॉजिटिव होने की बात छिपाकर कर दी युवक की शादी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -