आपने देखा बंगाली फिल्म Ek Je Chhilo Raja का धमाकेदार टीजर
आपने देखा बंगाली फिल्म Ek Je Chhilo Raja का धमाकेदार टीजर
Share:

बंगाल की कई फ़िल्में हैं जो हमे पसंद आती हैं. बंगाली सिनेमा अपनी ही एक अलग पॉपुलरिटी हासिल किए हुए हैं. बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बंगाली बालाएं हैं लेकिन बहुत खूबसूरत हैं. ऐसे में हाल ही में बंगाली फिल्म Ek Je Chilo Raja इन दिनों बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में चल रही है. इस फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया है जो तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर काफी दमदार नजर आ रहा है.

नशे में कार चला रहा था इस एक्टर का बेटा, हुआ एक्सीडेंट

आपको बता दें कि इस फिल्म को सृजित मुखर्जी के द्वारा डायरकेट किया गया है और इस फिल्म में मुख्य किरदार में जिस्शु सेनगुप्ता और अनजान दत्त नजर आने वाले हैं. इन दोनों के साथ ही फिल्म में अपर्णा सेन, जया अहसान, अनिर्बान भट्टाचार्य और रुद्रनिल घोष भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के टीजर को लांच किए कुछ ही समय हुआ है लेकिन इसे अब तक लाखो लोगों के द्वारा देखा जा चुका है.

Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज

 

टीजर काफी आकर्षक है और अब फिल्म के ट्रैलर के लिए लोग काफी बेताब हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को 12 Oct 2018 को रिलीज़ किया जाने वाला है और फिल्म के टीजर में आपको अघोरी बाबा शुरुआत में ही नजर आएँगे जो अपनी एक अलग ही दुनिया में जीवित हैं. फिलहाल इस टीजर को 359,696 व्यूज मिल चुके हैं और यह व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. आप भी देखिए फिल्म का टीजर.

बंगाली अपडेट्स

जन्मदिन विशेष: लोगों के दिलों में आज भी जगमगाती हैं 'चांदनी'

तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -