Ek Do Teen Teaser : माधुरी की तरह ही दिखी जैकलीन की झलक
Ek Do Teen Teaser : माधुरी की तरह ही दिखी जैकलीन की झलक
Share:

जैकलीन फर्नांडीज़ 'बागी 2' में अपने आइटम नंबर के साथ आने वाली हैं जिसका एक प्रोमो वीडियो भी आ चुका है. इस वीडियो में आप देख पाएंगे जैकलीन की वो झलक जो अब तक आप माधुरी दीक्षित में देखते आये थे. जी हाँ, मोहिनी का 'एक दो तीन' सभी को बेसब्र कर रहा है जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. इस गाने से जैकलीन का हाल ही में एक लुक सामने आया था जिसमे वो बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. इसके बाद अब उनका प्रोमो वीडियो आ चुका है जिसमे आप कहीं हद तक जैकलीन का हॉट अंदाज़ पाएंगे.

तेज़ाब फिल्म का वो गाना काफी प्रसिद्द हुआ था अब देखना ये होगा ये कितना पॉपुलर होता है. जी हाँ, बताया जा रहा है इसमें जैकलीन माधुरी को टक्कर की कोशिश कर रही हैं पर दर्शकों को ये कितनी पसंद आती हैं ये देखना बाकि होगा. माधुरी को मोहिनी के किरदार में काफी पसंद किया गया था और आज भी जब वो स्टेज पर आती हैं तो उन्हें मोहिनी के नाम से पुकारा जाता है. माधुरी इस गाने से काफी फेमस हो गयी थी.

आज के समय के अनुसार जैकलीन को काफी पसंद किया जायेगा ऐसी उम्मीद की जा रही है. पर माधुरी के फैंस के लिए तो हमेशा माधुरी ही उनकी मोहिनी रहेगी. तो चलिए बिना देर किया आपको बता देते हैं ये डांस वीडियो में आपको जैकलीन की एक झलक देखने को मिल जाएगी. आइये देखते हैं. इसी के साथ आपको बता दें, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

23 लाख की ड्रेस पहनकर आलिया ने किया सभी को हैरान

दसवीं सालगिरह पर पति को इस तरह Kiss करती नज़र आई सनी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -