काम करने से इनकार करने पर एक्ट्रेस को दी गाली
काम करने से इनकार करने पर एक्ट्रेस को दी गाली
Share:

टीवी और फिल्मी दुनिया में एक तरफ जबरदस्त शोहरत देखने को मिलती है, तो दूसरी तरफ ऐसे भी कई लोग हैं जिन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा, जिन्हें कई तरह की यातनाएं झेलनी पड़ी. इसके अलावा अब टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे ने सोशल मीडिया पर एक दिल दहलाने वाली घटना शेयर की है.एक बूंद इश्क फेम टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे ने बताया है कि कुछ समय पहले उन्हें वाट्सएप के जरिए किसी ने संपर्क किया था. वहीं उस शख्स ने छवि से ऐड में काम करने को कहा. परन्तु जब एक्ट्रेस ने मना कर दिया तो गाली गलौज शुरू कर दी गई.

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट के जरिए छवि ने पूरी घटना विस्तार से बताई है. वो लिखती हैं- मुझे कुछ समय पहले एक शख्स ने वाट्सएप पर अप्रोच किया. वो चाहता था कि मैं किसी प्रोडक्ट के लिए काम करूं. परन्तु मुझे जब कुछ ठीक नहीं लगा, मैंने विनम्रता से मना कर दिया. वहीं छवि के अनुसार उनका मना करना उस शख्स को ऐसा अखरा कि उसने उनके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया. वहीं वो बताती हैं- उसने मेरे साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया. वहीं वो मुझसे गंदे तरीके से बात कर रहा था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उसने अपने मैसेज ही डिलीट करना शुरू कर दिया.छवि यही नहीं रुकी. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए उन नए कलाकारों को भी सावधान किया जो इस इंडस्ट्री अभी-अभी आई हैं. छवि कहती हैं- ऐसे लोग बस आपको उपयोग कर अपना काम निकलवाना चाहते हैं.एक्ट्रेस ने इस बात पर भी जोर दिया है कि कोई भी उन्हें कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता. छवि साफ शब्दों में कहती हैं- ना का मतलब ना होता है.

नागिन 5 में नजर आ सकती है महक चहल

प्रिंस नरुला से दोस्ती टूटने की बात पर अरहान खान ने कही यह बात

घर से शूटिंग करने के लिए टीवी सितारे हुए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -