इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, शेयर किया अपने शो का नया प्रोमो

आप सभी को बता दे कि अपने आने वाले शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" के प्रसारित होने के दिनों को गिनाते हुए, श्रेनु पारिख अपने किरदार जान्हवी मित्तल में पूरी तरह से ढल चुकी है और इन दिनों वह अपने किरदार को जगजाहिर करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, वहीं अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, अभिनेत्री रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए एक ऐसी बहू प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ठेठ विनम्र, आज्ञाकारी और प्यार करने वाली बहू जैसी नहीं है. जी हाँ, जान्हवी मित्तल का किरदार निभाने वाली श्रेनु पर्दे पर पारंपरिक बहू के सांचे को बदलने और खलनायक बहू के सबसे घातक अवतार को दिखाने के लिए तैयार हैं.

 

इस शो में प्रमुख अभिनेत्री होने के नाते जान्हवी ने आगामी प्रोमो साझा किया. जो आप देख सकते हैं. इस प्रोमो में जाह्नवी ने एक बार फिर आदर्श बहु से खलनायिका बनकर दर्शकों को हैरान कर दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं नए प्रोमो में अभिनेत्री अपनी बहन को सलाह दे रही है क्योंकि वह शादी करने वाली है, हालांकि, वह अपने बुरे इरादों का संकेत देने के साथ ही उसे चौंका देती है.

जी हाँ, पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है. आप सभी को बता दें कि हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला "एक भ्रम- सर्वगुण सम्पन्न" भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

इस एक्ट्रेस संग हुई जेनिफर विंगेट की खतरनाक लड़ाई, नहीं करेंगी दोबारा साथ काम!

साड़ी पहनकर इस टीवी एक्ट्रेस ने बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -