इस ख़ास वजह से 'सर्वगुण सम्पन्न' में दिखाया जाएगा देवर भाभी का रोमांस

स्टार प्लस का शो 'एक भ्रम... सर्वगुण संपन्न' जब शुरू हुआ था तब शो को लेकर जबरदस्त बज था लेकिन शो ऑन-एयर होने के बाद टीआरपी में कुछ कमाल नहीं दिखा पाया. वहीं इस शो की लॉन्चिंग भी शानदार तरीके से हुई थी और शो उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया. वहीं आपने देखा होगा कि शो टीआरपी रेटिंग्स में भी अपनी जगह नहीं बना पाया और इसी कारण से शो से चार बड़े किरदारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जी हाँ, वहीं अब शो को दिलस्चप बनाने के लिए अब शो में नए-नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सीरियल में ज़ैन इमाम, श्रेनु पारिख संग रोमांस करते दिखेंगे.

जी हाँ, शो में ज़ैन इमाम (कबीर मित्तल) की पत्नी का किरदार निभा रही तनवी डोगरा (काव्या) ये शो छोड़ रही हैं और तनवी की एग्जिट के बाद ज़ैन इमाम अपनी ऑन स्क्रीन भाभी श्रेनु पारिख संग रोमांस करते नजर आएंगे. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ शो की स्टोरीलाइन में बदलाव लाए जा रहे हैं. वहीं अब शो में आने वाले दिनों में ज़ैन इमाम और श्रेनु पारिख की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ रेटिंग्स के लिए कहानी को बदला जा रहा है और बदलाव अयूब खान और तनवी डोगरा के शो से बाहर होने को भी दर्शाएगा. वहीं उसके बाद में उन्हें फिर से दिखाया जा सकता है.

हाल ही में तनवी ने एक बातचीत में कहा- "मैंने छोड़ा नहीं है. ये चैनल और निर्माताओं द्वारा लिया गया फैसला है. जाहिर है, मैं अपने कैरेक्टर के अचानक समाप्त होने से नाराज़ हूं, लेकिन उन्होंने इसे इस तरह से किया है कि मुझे फ्यूचर में वापस लाया जा सकता है.''

अश्लीलता में पूनम पांडेय से कहीं आगे निकल चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो ने लगाई आग

इस वजह से कपिल पर 6 साल के बच्चे ने उतारा अपना गुस्सा

नच बलिए 9 में पहली बार डांस करेगी यह रेसलर जोड़ी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -