ये हैं मोहब्ब्तें से लेकर सर्वगुण संपन्न तक जल्द ऑफ-एयर होंगे यह सभी शोज
ये हैं मोहब्ब्तें से लेकर सर्वगुण संपन्न तक जल्द ऑफ-एयर होंगे यह सभी शोज
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो इन दिनों ऑफ-एयर होने की कगार पर हैं. ऐसे में आज हम आपको उन्ही शोज के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. 

झाँसी की रानी -ये शो 11 फ़रवरी को ऑन एयर हुआ था और इस शो में अनुष्का सेन रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती हुई नज़र आ रही हैं. वहीं खबरें हैं कि इस शो की कहानी एक ऐसा फार्मूला है जो पहले भी टीवी पर दिखाया जा चुका है इस कारण इसे कोई पसंद नहीं कर रहा है और इसे बंद किया जाने वाला है. 

केसरी नंदन -केसरी नंदन को साल की शुरुआत के साथ लांच किया गया था और 1st जनवरी से ऑन एयर गया ये शो 6 महीने बाद ही ऑफ एयर होने जा रहा है. वहीं दंगल पर आधारित इस शो में मैरी कॉम हुए गीता फोगाट नज़र आये थे हालाँकि इस खास गेस्ट अपीरियंस के बाद भी ये शो टीआरपी के मामले में कोई बढ़त नहीं दिखा पाया.

सिलसिला बदलते रिश्तों का 2 - सिलसिला बदलते रिश्तों के दूसरे सीज़न को इस साल मार्च में शुरू किया गया था लेकिन यह ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा इस कारण इसे भी बंद किया जाने वाला है.

दिव्या दृष्टि - स्टार प्लस इस शो को 23 फ़रवरी को लांच किया गया था और अब जब इस सुपरनेचुरल शो को टीआरपी नहीं मिल रही है तो ऐसी खबरें है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर कर दिया जाएगा.


ये हैं मोहब्ब्तें - ये हैं मोहब्बतें के ऑफ एयर होने की खबरें आज से नहीं बल्कि पिछले 2 सालों से आ रही हैं लेकिन इसे बंद नहीं किया गया. वहीं अब यह शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा.

सर्वगुण संपन्न - सर्वगुण संपन्न को शुरू हुए अभी 3 महीना भी नहीं हुआ है कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये शो ऑफ एयर होने जा रहा है. वहीं टीआरपी ना मिलने की वजह से रातों रात इस शो से 4 बड़े कलाकारों को शो से निकाल दिया गया था और अब जल्द इस शो को बंद कर दिया जाएगा.

करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर

बिल्ली के साथ हिना खान ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कहा- 'तुमसे ज्यादा तो बिल्ली....'

जैसमीन भसीन : इस सीरियल से दर्शकों के दिलो में बनाई थी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -