अब गजेंद्र चौहान निभाएंगे PM मोदी का किरदार, 17 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म
अब गजेंद्र चौहान निभाएंगे PM मोदी का किरदार, 17 सिंतबर को रिलीज होगी फिल्म
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं। उनकी फैन फॉलोविंग काफी अधिक है। अब तक उनकी जिंदगी पर कई सारी फिल्में बनाईं गई हैं। इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय से लेकर महेश ठाकुर तक शामिल है जिन्होंने PM मोदी का किरदार निभाने की कोशिश की है। वैसे इन सभी के बीच अब महाभारत सीरियल में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले गजेंद्र चौहान भी PM मोदी की भूमिका बड़े पर्दे पर निभाने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार अब एक बार फिर से PM मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में बतौर लीड गजेंद्र चौहान को कास्ट किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म का नाम 'एक और नरेंद्र' रखा गया है।

यहाँ दोनों स्वामी विवेकानंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों के बारे में बताया जाने वाला है। इस फिल्म को डायरेक्टर मिलन भौमिक बना रहे हैं। उनका कहना है, 'इस कहानी को दो किस्सों के रूप में दिखाया जाएगा। पहले किस्से में नरेंद्रनाथ दत्त के रूप स्वामी विवेकानंद की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा, वहीं दूसरे किस्से में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर फोकस रहेगा।'

इसी के साथ डायरेक्टर का कहना है कि, 'विवेकानंद ने अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ भाईचारे का संदेश दिया था, वहीं नरेंद्र मोदी को वे एक महान नेता मानते हैं जिन्होंने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।' मिली जानकारी के तहत इस फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने में होगी। इस फिल्म को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर रिलीज किया जाने वाला है। जी हाँ, अगर सब कुछ सही रहा तो यह फिल्म इसी साल 17 सिंतबर को रिलीज हो जाएगी।

'डायन' के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, हाई कोर्ट ने कहा- गहरी नींद से जागे सरकार

बंगाल चुनाव: भाजपा में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी, TMC-लेफ्ट भी आज जारी कर सकते हैं सूची

तेजस के लिए आर्मी ट्रेनिंग ले रही हैं कंगना, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -