ईशा सिंह के बाद इस एक्टर ने लिया 'इश्क सुभान अल्लाह' छोड़ने का फैसला
ईशा सिंह के बाद इस एक्टर ने लिया 'इश्क सुभान अल्लाह' छोड़ने का फैसला
Share:

बीते दिनों कई टीवी शो को लेकर अपडेट्स आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों नया शो टेलीकास्ट हुआ था और इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं शो इश्क सुभान अल्लाह की जिसमे ईशा सिंह और अदनान खान लीड़ रोल में नजर आ रहे है. ऐसे में इस शो में दर्शकों को इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है और इस शो का ट्रेक इन दिनों काफी रोमांटिक मोड पर चल रहा है. ऐसे में अब इस शो को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.

जी हाँ, दरअसल आपको याद ही होगा कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि 'इश्क सुभान अल्लाह में जारा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा सिंह ने शो को छोड़ने का फैसला किया है और वह इन दिनों वह नोटिस पीरियड पर है. इसी के साथ अब खबरें हैं कि ईशा सिंह इस शो को लेकर 30 सितंबर को आखिरी बार शूटिंग करेंगी. ऐसे में अब इस शो के लीड़ एक्टर भी इस शो को छोड़ने का मन बना चुके है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक ईशा सिंह ही नहीं बल्कि लीड एक्टर अदनान खान ने भी अब शो में नहीं नजर आने वाले हैं. जी दरअसल स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार दोनों कलाकारों ने प्रोडक्शन हाउस को अपना फैसला बता दिया है और फिलहाल नोटिस पीरियड पर हैं और दोनों अब शो में नजर नहीं आएँगे. वहीं उन्होंने शो छोड़ने की वजह पे पैकेज बताया है क्योंकि दोनों कलाकारों ने सैलरी बढ़ाने की मांग की लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने मना कर दिया, इसी कारण दोनों शो छोड़ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस शो के लिए अगले महीने की 5 अक्टूबर को अदनान अपना आखिरी शूट करेंगे.

काफी सालों बाद एक साथ एन्जॉय करते नजर आए 'कुमकुम - प्यारा सा बंधन' के स्टार्स

दुल्हन बनी नजर आईं नायरा, क्या फिर होगी कार्तिक से शादी?

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -