सिद्धार्थ शुक्ला से एजाज खान ने मांगी माफ़ी, जानिए क्या है वजह?

टीवी के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो चुका है और उनके निधन से अब तक हज़ारों लोग सदमे में हैं। इसी लिस्ट में कई सेलेब्स भी शामिल हैं। फिलहाल हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान के बारे में। उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "मैं टोकन जेश्चर में विश्वास नहीं रखता। लेकिन मुझे तुझसे कुछ बात करनी है जो रह गई है। और ये कैसे कहूं समझ नहीं आ रहा है। सबसे पहले तो माफी कि मैंने तेरा नंबर खोजकर कॉल नहीं किया या मिला नहीं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

एजाज खान ने पोस्ट में आगे लिखा: "पता नहीं क्या वजह थी। शायद मैं अपने काम में बिजी हो गया। या यही सोचता रहा कि कहीं ना कहीं तो मिल ही जाएंगे और वो कितना अच्छा लगेगा। मुझे नहीं पता कि इस बात के लिए मैं खुद को कैसे माफ करूंगा। मुझे माफ कर दे भाई। वहां बिग बॉस के घर में तेरे से प्यार हो गया भाई। मैंने जिंदगी में इतने करीब से किसी का अवलोकन नहीं किया। वहां सिर्फ तू ही मुझे अच्छे से समझ आता था। तेरे उसूल, तेरा बेझिझक बोलना, तेरा हर बात पर अड़ जाना। तू हमेशा जीतने तक हार नहीं मानता था। तेरा टास्क को हमेशा अपने हिसाब से समझना।"

वहीँ आगे अभिनेता ने यह भी लिखा है: "तेरा मुझे ये समझाना की चरित्र की शक्ति कितनी जरूरी है। अपनी सच्चाई को कैसे किसी दूसरे के सामने रखना और फिर उसे मनवाना। तेरे जैसा दूसरा कोई नहीं हो सका। मैंने कोशिश की खुद के जैसा रहूं । शुक्रिया भाई। तुझे जितना समझा, उतना और तुझे लाड करने का दिल करता था यार। इस लाइफ में न, एक उम्र के बाद अच्छी दोस्ती होती नहीं क्योंकि मौका नहीं मिलता कि आप किसी के साथ इतना वक्त बिताओ। पर मुझे ये सम्मान मिला कि तुझे खाना, सलाद और प्रोटीन शेक कितना पसंद था। तू कैसे वर्कआउट करता था और तेरा कौन सा गाना फेवरेट था। मुझे अपनों से ज्यादा तुझे जानने का मौका मिला। मेरे आइडल। तूने एक-एक बात जो बोली थी ना, उसससे अब भी मुझे इतनी ताकत मिलती है। मैं वादा करता हूं तेरी याद और सीख को बुलंदी पर रखूंगा। मुझे अपने जीवन का हिस्सा बनने देने के लिए शुक्रिया।" अब एजाज के पोस्ट पर लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत

साड़ी में कमाल नजर आईं दीपिका पादुकोण, ग्लैमरस लुक वायरल

तेजप्रताप यादव ने किया नया संगठन बनाने का ऐलान, भाजपा ने 'लालू' को लेकर साधा निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -