एजाज के रुबीना को छूने पर भड़के अभिनव, कहा- 'मेरी बीवी के करीब मत...'

एजाज के रुबीना को छूने पर भड़के अभिनव, कहा- 'मेरी बीवी के करीब मत...'

बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ चुका है जो बड़ा बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में रुबीना, घरवालों को सही खाना खाने के लिए कहती नजर आ रहीं हैं। वहीँ इस दौरान एजाज खान और राहुल वैद्य रुबीना के खिलाफ चले जाते हैं। इस बीच ही तीनों बहस करने लगते हैं। अंत में रुबीना कहती हैं कि 'आप लोगों को सेहत ठीक रखने के लिए क्या कह दिया तो मुझे ही उल्टा बोलने लगे।' यह सुनते ही राहुल कहते हैं, ये कंसर्न तो लग ही नहीं रहा। उसके बाद रुबीना, एजाज गार्डन एरिया में एक-दूसरे से लड़ते नजर आते हैं। देखते ही देखते एजाज, रुबीना के हाथ में ताली मार देते हैं तो रुबीना कहती हैं कि 'दोबारा ऐसा मत करना। बिना मेरी मर्जी के मुझे टच मत करना।' उसी दौरान रुबीना के पति अभिनव शुक्ला बीच में आ जाते हैं और एजाज को कहते हैं कि 'मेरी बीवी के करीब मत आना। उसे टच भी मत करना।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आगे क्या-क्या होता है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'खाने की बात पर हुई एजाज और रुबीना की बहस। जब इस टक्कर के बीच आएंगे अभिनव तो क्या होगा इसका अंजाम। देखिए आज रात 10।30 बजे।' वैसे बीते दिनों ही शो में आपने देखा होगा कि सोनाली फोगाट, अली गोनी से अकेले में उनके नए नए हुए प्यार की फीलिंग को लेकर बात करती हैं।

इस पर अली सोनाली से कहते हैं कि 'वो उनकी फीलिंग्‍स का सम्‍मान करते हैं।' इसके बाद सोनाली को राखी समझाती हैं कि 'किसी से प्‍यार करने में कुछ बुरा नहीं है।' वहीँ अली गोनी दूसरी तरफ उन्हें सोनाली के नाम से छेड़ने वाली अर्शी को चुप करा देते है और कहते है सोनाली जी की बड़ी बेटी है उनके बारें में ये सारी बातें मत करो। अब यह देखना होगा कि आगे क्या क्या होने वाला है।

तांडव का बेताबी से इंतज़ार कर रहीं हैं गौहर खान

जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

अपनी पतली कमर को याद कर रहीं हैं करीना कपूर खान