शादी के सवाल पर बोले एजाज खान- 'पवित्रा को लगता है कि उन्हें शादी के लिए कभी समय नहीं मिलेगा'
शादी के सवाल पर बोले एजाज खान- 'पवित्रा को लगता है कि उन्हें शादी के लिए कभी समय नहीं मिलेगा'
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता एजाज खान ने फिर एक बार कंफर्म कर दिया है कि उनकी और पवित्रा पुनिया का निकाह होगा, मगर अभी दोनों को इसके लिए समय नहीं मिल पा रहा है। एजाज खान ने बताया कि वह शादी में पूरे परिवार को इकट्ठा करना चाहते हैं मगर पवित्रा को लगता है कि शायद उन्हें ऐसा कर पाने के लिए कभी समय नहीं मिलेगा। एजाज एवं पवित्रा रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस 14 में एक दूसरे के नजदीक आए थे एवं सलमान खान होस्टेड इस शो में ही उन्होंने एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स जताई थीं।

बिग बॉस 14 का घर छोड़ने के पश्चात् उन्होंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि वो दोनों शादी करेंगे मगर उन्हें अभी चीजें फाइनलाइज करनी हैं तथा शादी की तारीख तय करनी है। अपने एक इंटरव्यू में एजाज खान ने बताया, "बिलकुल ये शादी होगी। अरे समय कहां है? उसके लिए पूरे खानदान को पूरी दुनिया से इकट्ठा करना है, उनसे समय लेना, हमारे लिए समय लेना। भले ही यह कोई ग्रांड सेलिब्रेशन ना हो मगर मैं चाहता हूं कि यह एक जश्न की भांति हो। उसका कहना है कि अगर हमें कभी समय ही ना मिला तो? अच्छा है कि इसे कर डालें।"

एजाज खान ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका परिवार और उनके नजदीकी दोस्त इस फंक्शन में होने चाहिए। इसलिए हमें एक जरिया तलाशना होगा। हम बहुत जल्द इसका कोई रास्ता ढूंढ लेंगे। एजाज खान से जब पूछा गया कि कब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वो दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं तो उन्होंने कहा, "मैंने जो कुछ अपनी जिंदगी में देखा है उससे सीखा है कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता है, चीजें किसी जिगसा पजल की भांति होती हैं जिनमें आपको एक दूसरे के साथ फिट होना पड़ता है। शादी के रिश्ते में चीजें वर्क इन प्रोग्रेस होती हैं।"

बिग बॉस OTT में दिखेगा टीवी का ये हैंडसम हंक! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

उर्फी जावेद की ड्रेस को लोगों ने बताया मच्छरदानी, दिल थामकर देंखे VIDEO

दूसरी शादी में पत्नी संग जमकर नाचे 60 वर्षीय अभिनेता, सामने आई नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -