बिग बॉस 14 से बाहर निकलते ही रुबीना पर भड़के एजाज खान, सलमान खान को लेकर कही ये बात
बिग बॉस 14 से बाहर निकलते ही रुबीना पर भड़के एजाज खान, सलमान खान को लेकर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न के जाने-माने कलाकार एजाज खान ने पिछली रात को ही ‘बिग बॉस 14’ को अलविदा कहा है। अपनी नई मूवी की शूटिंग आरम्भ होने के कारण एजाज खान को इस शो से बाहर निकलना पड़ा है। एजाज खान के प्रॉक्सी के रूप में घर में देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हुई है। जब तक ‘बिग बॉस 14’ के घर में एजान खान की वापसी नहीं होगी, तब देवोलीना भट्टाचार्जी इस शो का भाग बनी रहेंगी। ‘बिग बॉस 14’ के घर से निकलते ही एजाज खान ने सबसे पहला तंज रुबीना दिलैक पर ही कसा है।

वही एजाज खान ने वीकेंड का वार का एक फुटेज साझा करते हुए रुबीना दिलैक पर अपना क्रोध निकाला है। एजाज खान ने लिखा है, ‘मुझे और कुछ नहीं बोलना है इस पर..सलमान खान ने स्वयं इस बात को स्पष्ट कर दिया है। इस टॉपिक पर उनका व्यू अधिक अहम था। मेरा इंटेंशन ठीक था तथा मैंने उनका अनादर नहीं किया था।’ बिग बॉस 14' के घर के भीतर एजाज खान 102 दिन से भी अधिक रहे हैं। इतने समय में एजाज खान ने इस शो के ऑडियंस का बहुत दिल जीता है। एजाज खान इस शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में भी उभरकर सामने आए हैं।

'बिग बॉस 14' के घर में एजाज खान की हर किसी के साथ जंग हुई है। कुछ दिनों से एजाज खान घर में मित्रता करते हुए भी नजर आए। इस वक़्त अली गोनी, अर्शी खान, सोनाली फोगाट तथा राहुल वैद्य के साथ उनकी अच्छी-खासी मित्रता हो गई थी। फिलहाल तो देखना होगा कि अभी एजाज खान किन-किन व्यक्तियों पर अपना क्रोध निकालने वाले हैं। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताएं कि आप 'बिग बॉस 14' के हाउस में एजाज खान को फिर से देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं?

घर से इस कंटेस्टेंट का कटेगा पता, डेंजर जोन में है नाम

कभी कपिल से नाराज नहीं हो सकते सुनील ग्रोवर, बताया कारण

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं एकता कपूर, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -