पवित्रा पुनिया की तस्वीर देख बोले एजाज खान- 'बीवी गोल्स'
पवित्रा पुनिया की तस्वीर देख बोले एजाज खान- 'बीवी गोल्स'
Share:

पवित्रा पुनिया इन दिनों अपने अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे इस समय वह एजाज खान को डेट कर रहीं हैं और दोनों का अफेयर बिग बॉस 14 से शुरू हुआ है। इस शो से अब दोनों बाहर आ चुके हैं लेकिन फिर भी दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है। दोनों अब भी लगातार खबरों में बने हुए हैं। आप देख रहे होंगे पवित्रा पुनिया और एजाज खान मीडिया के सामने आए दिन अपने इश्क के बारे में बड़े-बड़े खुलासे कर रहे हैं।

वैसे इन दोनों ने कई बार यह बात स्वीकार कर ली है कि 'साल 2021 के अंत तक ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।' फिलहाल पवित्रा की एक फोटो सामने आई है जिसपर एजाज का किया गया कमेंट चर्चाओं में है। जी दरअसल पवित्रा पुनिया ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिस पर एजाज खान कमेंट किए बिना नहीं रह पाए हैं। आप देख सकते हैं पवित्रा पुनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को गुड मॉर्निंग कहते हुए एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘एक और दिन।।।।’ इस पर एजाज खान ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बीवी गोल्स।।।।’

अब उनके इस कमेंट से यह पता लग रहा है कि दोनों के बीच कितना प्यार है। वैसे एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आए दिन दोनों को एक साथ खेलते-मुस्कुराते देखा जा रहा है। खबरों की माने तो एजाज खान और पवित्रा पुनिया की शादी साल 2021 के अंत तक हो जाएगी।

बीकानेर में महसूस हुए भूकंप, 4.3 की रही तीव्रता

बसंत पंचमी के दिन भूलकर भी न करें ये पांच काम, वरना रुष्ट हो सकती है माँ सरस्वती

एनएसई सह-स्थान मामला: सेबी ने ओपीजी सिक्योरिटीज पर लगाया 5 करोड़ रुपये का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -