कोरोना की चपेट में आये ओलंपिक चैंपियन उसेन बोल्ट

8 बार के ओलंपिक विजेता पूर्व फर्राटा धावक उसेन बोल्ट COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले सप्ताह अपने 34वें बर्थडे पर बगैर मास्क के जमकर पार्टी करने वाले बोल्ट ने स्वयं को घर पर क्वारंटीन कर रखा है. जमैका के हेल्थ मिनिस्टर ने इस खबर की पुष्टि की, इससे पूर्व उसेन ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो भा डाला थी, जिसमें उन्होंने स्वयं के पॉजिटिव होने की आशंका व्यक्त की थी. साथ ही एहतियातन स्वयं को आइसोलेट कर लिया था.

21 अगस्त को अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन में उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था. एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे फर्राटा किंग से ही जोड़कर देखा जा रहा, इसमें न तो सामाजिक दुरी का ध्यान रखा गया है, तथा न ही किसी ने मास्क पहना हुआ है. ब्रिटिश मीडिया कंपनी डेली मेल ने जमैका के रेडियो स्टेशन ‘नेशनल वाइड 90एफएम’ के हवाले से दावा किया है कि बोल्ट की पार्टी में इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्लेयर रहीम स्टर्लिंग भी सम्मिलित हुए थे.

वही इस वर्ष मई में बच्ची के पिता बने बोल्ट ने 2017 में संन्यास ले लिया था. एथलेटिक्स को अलविदा कहने से पूर्व इस कैरेबियाई धावक ने निरंतर तीन ओलंपिक (2008, 2012, 2016) में 100मी, 200मी. का स्वर्ण अपने नाम किया, जो विश्व रिकॉर्ड है. अब सोशल मीडिया पर बोल्ट के फैंस उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें लापरवाही बरतने के लिए कोस भी रहे हैं. वही अब उनका उपचार किया जा रहा है.

महान एथलीट उसैन बोल्ट को है कोरोना टेस्ट के परिणाम का इंतजार

जानिए कौन है ODI में सबसे अधिक स्कोर बनाने वाली टीमें

Western & Southern Open: बोपन्ना और शापोवालोव पहले दौर में हुए बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -