कोई नहीं खरीद रहा किंगफिशर हाउस, 8वीं नीलामी आज
कोई नहीं खरीद रहा किंगफिशर हाउस, 8वीं नीलामी आज
Share:

भारत से बाहर फरार चल रहे शराब कारोबारी विजय माल्या के स्वामित्व वाला किंगफिशर हाउस (Kingfisher house) तीन साल में एक बार फिर 8वीं बार नीलामी के लिए रखा गया है. वर्तमान में किंगफिशर हाउस डिफंक्ट किंगफिशर एयरलाइंस लिमिटेड (केएएल) का मुख्यालय है. जब्त संपत्ति के लिए बेंगलुरु (Banglore) स्थित ऋण वसूली अधिकरण (डीआरटी) ने एक ऑनलाइन बोली प्रक्रिया के माध्यम से 27 नवंबर को एक नई नीलामी तारीख की घोषणा की गई है

संपत्ति की पहली नीलामी के दौरान 135 करोड़ रुपये के आरक्षित मूल्य से नीलामी शुरू हुई थी. फ़िलहाल 2016 में करीब 150 करोड़ रुपये का मूल्य था. इस बार 8वीं नीलामी के लिए 60 फीसदी की तेज गिरावट के साथ आरक्षित मूल्य केवल 54 करोड़ रुपये से कम पर तय की गई है. 

इमारत को मूल रूप से पैराडिगम के नाम से जाना जाता है और बाद में इसे किंगफिशर हाउस कर दिया गया. इसमें एक बेसमेंट, एक अपर ग्राउंड फ्लोर, एक ग्राउंड फ्लोर और एक अपर फ्लोर है, जिसे बेचा जाना है. इसका कुल मापन 1,586 वर्ग मीटर है. यह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसएमआईए) के बाहर एक प्रतिष्ठित स्थान में करीब 2,402 वर्ग मीटर की दूरी पर स्थित है.

Gold Futures Price: सोने और चांदी की वायदा कीमतों में आया बदलाव, जानिये क्या रहेगा भाव

प्याज की खुदरा कीमतों में आयी कमी, निर्यात पर फरवरी तक प्रतिबंध हो सकता है जारी

प्याज की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत, बाजार में आ सकता है 1,000 टन विदेशी प्याज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -