मासूम छात्रा का रेप और हत्या होने पर पुलिस पर गुसाए ग्रामीण
मासूम छात्रा का रेप और हत्या होने पर पुलिस पर गुसाए ग्रामीण
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी के होश उड़ा रखे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला बरेली के बिशारतगंज से सामने आया है जहाँ घर के पास खेलते हुए तीन दिन पहले लापता हुई आठ वर्षीय कक्षा एक की छात्रा की रक्तरंजित लाश बीते शुक्रवार को घर के पास गन्ने के खेत में मिली है. इस मामले में बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ हैवानियत की गई और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया. इस मामले में पुलिस ने बताया बीते मंगलवार को ही दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई थी और अब इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आप सभी को बता दें कि यह घटना उत्तरकाशी (उत्तराखंड) की बताई जा रही है जहाँ रहकर मजदूरी करने वाले शख्स की बेटी के साथ यह घटना हुई. इस मामले में गांव में बच्ची अपनी मां और 12 साल के भाई के साथ रहती थी और बीते मंगलवार को स्कूल से आने के बाद वह स्कूल ड्रेस पहने ही खेलने निकल गई थी. वहीं गांव में पुलिया पर कुछ बच्चों के साथ खेलते देखा गया था और वहीं से वह गायब हुई थी. उसके गायब होने के बाद पिता बेटी को तलाशने के लिए उत्तरकाशी से गांव आए जहाँ उसके ना मिलने पर वह बिशारतगंज थाने गए, लेकिन पुलिस ने संवेदनहीनता दिखाते हुए उन्हें टरका दिया.

इसके बाद पुलिस ने कहा-दो दिन खुद ढूंढो, फिर भी बच्ची नहीं मिले तो गुमशुदगी दर्ज कर लेंगे. वहीं बीते शुक्रवार सुबह पिता गांव के प्रधान के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए दोबारा थाने जाने वाले थे लेकिन उससे पहले सुबह दस बजे ग्रामीणों ने बच्ची को तलाशना शुरू किया और वह गन्ने के खेत के बीच में मिली लेकिन मृत. वहीं अब इस मामले में ग्रामीण आक्रोशित है और उन्होंने कहा, ''पुलिस ने लापरवाही दिखाई वरना बच्ची बच जाती.''

पति समझकर रातभर मनाती रही सुहागरात, लाइट जली तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

बच्ची की दवाई के लिए मांगे पैसे तो शोहर ने किया ऐसा शर्मनाक काम ...

प्लेन में पत्नी को छोड़ अन्य महिला के साथ इंजीनियर ने की 'गंदी हरकत'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -