मालवा निमाड़ अंचल में नए इलाकों में फैल रहा कोरोना, उज्जैन में मिले आठ पॉजिटिव केस
मालवा निमाड़ अंचल में नए इलाकों में फैल रहा कोरोना, उज्जैन में मिले आठ पॉजिटिव केस
Share:

मालवा-निमाड़ : मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. वहीं, मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि बड़ी संख्या में लोग स्वस्थ होकर घर भी जा रहे हैं. जो की राहत की खबर है. वहीं, देवास जिले के खातेगांव क्षेत्र में शुक्रवार को चार पॉजिटिव केस सामने आए है.

बता दें की देवास जिले में अब तक 154 मरीज मिल चुके हैं. इनमें से 93 स्वस्थ हो गए तो नौ की मौत हो गई है. शेष का इलाज चल रहा है. इसके अलावा बैंक नोट प्रेस में पदस्थ कोरोना संक्रमित सीआइएसएफ जवान की बुधवार को छिंदवाड़ा में मौत हो गई. यह जवान कुछ दिन पहले तक ड्यूटी पर मौजूद था. जवान ने देवास में सामान्य जांच करवाई थी. इसके वह छिंदवाड़ा चला गया था.

इसके अलावा उज्जैन में भी कोरोना के मामले मिलते जा रहे है. उज्जैन में दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. शुक्रवार को उज्जैन में कोरोना संक्रमण के 8 नए केस सामने आए है. जिले में अब संक्रमितों का आकंड़ा 777 पर पहुंच गया है, वहीं 66 लोग महामारी के वजह से जान गंवा चुके हैं. हालांकि 618 मरीज ठीक भी हुए हैं. यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 93 है. इनमें से 68 मरीज ऐसे हैं, जिनमें कोई लक्षण सामने नहीं आए है. रिपोर्ट के मुताबिक चार संक्रमित कमला नेहरू मार्ग फ्रीगंज, तीन नेहरू नगर नागझिरी व एक मरीज अल्कापुरी कॉलोनी का है. 160 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है.

101 साल के वृद्ध को हुआ कोरोना, हालत है नाजुक

NCR बॉर्डर विवाद: SC में बोली यूपी सरकार- दिल्ली यात्रा पर जारी रहेगा प्रतिबन्ध

इंदौर के ख्यात रंगकर्मी डॉ संजय जैन का हुआ निधन, कोरोना से लड़ रहे थे जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -