ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, 8 नए संक्रमित मिले
ग्वालियर-चंबल में बढ़े कोरोना के मामले, 8 नए संक्रमित मिले
Share:

मध्य प्रदेश के 52 में से 51 जिलों में कोरोना अपने पैर पसार चूका है. रोजाना कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं, ग्वालियर में भी कोरोना के मामले मिले है. लेकिन शहर में दूसरे दिन कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला. और अंचल के तीन जिलों में शुक्रवार को 8 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से चार बाहर से आए हुए थे. मुरैना और भिंड के मरीज को कोरोना कैसे हुआ, इसकी पड़ताल की जा रही है. भिंड में पॉजिटिव पाए गए चतुर्वेदी नगर में रहने वाले 51 वर्षीय ग्वालियर में प्रोस्टेट का ऑपरेशन कराने गए थे. डॉक्टरों की सलाह पर पहले कोरोना टेस्ट कराया गया.

बता दें की अटेर का एक युवक मुंबई से ट्रक, ट्रेन व बाद में बस से सफर कर भिंड तक पहुंचा था. उसे तीन साथियों के साथ क्वारंटाइन किया गया था. दबोह में अहमदाबाद से तीन युवक कार से आए हुए थे, जिसमें से एक पॉजिटिव मिला है. शिवपुरी में मुंबई से युवती भोपाल पहुंची थी. यहां से बुधवार रात कार से बड़ी बहन के साथ शिवपुरी के रामबाग कालोनी स्थित घर आई. गुरुवार को सैंपलिंग हुई थी, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई. यहां नरवर का आया युवक भी पॉजिटिव मिला है. श्योपुर में दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अगर बात करें प्रदेश की तो कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है. शुक्रवार को 228 नए मरीज मिले. सबसे ज्यादा पॉजिटिव 87 मरीज इंदौर में मिले. इंदौर में तीन के साथ ही कुल छह लोगों की मौत भी हुई. प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 7692 हो गई है. साथ ही 330 लोगों ने दम तोड़ा है.

भोपाल कलेक्टर का आदेश, कन्टेनमेंट जोन छोड़कर सभी जगह खुलेगी शराब दूकान

यूपी के संभल स्थित मंदिर में मिले पुजारी पिता-पुत्र के शव, इलाके में दहशत

इस शहर को कोरोना से मिली राहत, डिस्चार्ज केस की संख्या हुई ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -