मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, धार में सात पॉजिटिव मिले
मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, धार में सात पॉजिटिव मिले
Share:

मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल के कुछ जिलों में अनलॉक के दौरान कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को बड़वानी जिले में आई रिपोर्ट में आठ पॉजिटिव केस सामने आए है. धार जिले में 7, खंडवा और मंदसौर में तीन-तीन केस मिले है.

वहीं बड़वानी में नए मरीजों में चार राजपुर, तीन बड़वानी व एक दवाना का है. हालांकि जिले में संक्रमितों की संख्या 105 तक पहुंच चुकी है. 74 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है. फिलहाल एक्टिव मरीज 28 बचे हैं. तीन की मौत भी हुई है. आपको बता दें कि लॉकडाउन के 65 दिनों में जिले में 53 और अनलॉक के 26 दिनों में 52 संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा शुक्रवार को उज्जैन जिले में कोरोना संक्रमण के तीन नए केस मिले है. अब जिले में संक्रमितों की संख्या 856 हो गई है. इनमें से 748 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. सक्रिय मरीज 39 बचे हैं. इनमें से 27 ऐसे केस हैं, जिनमें कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. संक्रमण से 69 मौतें भी हो चुकी हैं.

बता दें की धार में दो बार आई रिपोर्टों में सात संक्रमित मिले है. गांव बिलोदा, धामनोद और कुक्षी में एक-एक और शहर में चार कोरोना संक्रमित मिले है. संक्रमितों की संख्या 173 हो गई है. अब तक 132 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. छह मरीजों की मौत भी हो गई है.  एक्टिव केस 35 बचे हैं. चार दिनों में 20 संक्रमित मिले हैं. धार के गांव बिलोदा में एक और शहर में तीन मरीज मिले हैं.

सहारनपुर के बसपा सांसद निकले कोरोना संक्रमित, बेटा-भतीजा भी पॉजिटिव

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फैसला - राज्य में 3 साल बाद आरक्षक के 4269 पदों पर शुरू होगी भर्ती

स्टाफ नर्स और लैब तकनीशियन के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें क्या है आयु सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -