कई जगह पर ठंडा पड़ा ईद का माहौल, कोरोना के खौफ से नहीं मनाया जा रहा जश्न
कई जगह पर ठंडा पड़ा ईद का माहौल, कोरोना के खौफ से नहीं मनाया जा रहा जश्न
Share:

जम्मू: यहाँ एक तरफ देशभर में बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का प्रकोप और उससे बढ़ने वाली महामारी से लोगों के बीच परेशानी बढ़ती ही जा रही है, वहीं हर दिन इस वायरस का कोई न कोई नया मामला सामने आ ही जाता है, जंहा लोगों के दिल और दिमार में दहशत बढ़ रही है, इसी बीच कई आज कई स्थानों में ईद के इस पाक मौके पर बड़ी ही धूमधाम से लोगों में उत्साहन देखने को मिल रहा है तो कही कोई भी ईद का जश्न नहीं मना रहा है. 

सिलीगुड़ी में लोग ईद के लिए नहीं खरीद रहे सामान: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में दुकान के मालिकों का कहना है कि बहुत से लोग ईद के लिए सामान नहीं खरीद रहे हैं. एक दुकान के मालिक का कहना है कि हमारी दुकान दो महीने से बंद है और लोगों के हाथ में पैसा नहीं है. बाजार खुले हैं इसका मतलब यह नहीं है कि हम जश्न मना रहे हैं. महामारी सभी के लिए बराबर है.

जम्मू और कश्मीर में पहला देखभाल केंद्र एक विश्वविद्यालय परिसर में स्थापित किया गया: जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में कोरोना संक्रमितों के लिए पहला देखभाल केंद्र एक विश्वविद्यालय परिसर में स्थापित किया गया है. जिला विकास आयुक्त, ओपी भगत के अनुसार यह एक 230 बिस्तरों वाला केंद्र है. जिले के 21 सक्रिय मामलों को यहां स्थानांतरित किया जाएगा.

'सीएम योगी को बम ब्लास्ट में मार डाला जाएगा... ', धमकी देने वाला कामरान गिरफ्तार

देशभर में बढ़ा कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार

अमेरिका से हरियाणा लौटे 22 यात्रियों को था कोरोना, जांच में हुई पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -