तीसरी लहर के डर से ईद उल-अधा पर पड़ सकता है गहरा प्रभाव
तीसरी लहर के डर से ईद उल-अधा पर पड़ सकता है गहरा प्रभाव
Share:

बुधवार को राज्य भर में आयोजित होने वाला ईद उल अधा त्योहार, कोविड -19 महामारी की तीसरी लहर और दूसरी लहर के दौरान हाल ही में बंद होने की संभावनाओं को देखते हुए छोटे पैमाने पर होने की उम्मीद है। हालांकि राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के नियमों में कुछ हद तक ढील दी गई थी, लेकिन शहर में ऐसा कोई हंगामा नहीं देखा गया है. पूरे हैदराबाद में मवेशी और भेड़ बाजारों में सामान्य उत्साह की कमी है।

हैदराबाद में विभिन्न स्थानों पर, कई अस्थायी भेड़ बाजार खुल गए हैं। एसी गार्ड्स, चंचलगुडा, चंद्रयानगुट्टा, खिलवत, मेहदीपट्टनम, फलकनुमा और शहर के अन्य क्षेत्रों में खेल के मैदान। लगभग 15-16 किलो वजन वाली भेड़ की कीमत 13,000 से 15,000 रुपये के बीच होती है। मेहदीपट्टनम के एक मवेशी व्यापारी मुख्तार अली ने कहा, "पिछले साल, कोविड की पहली लहर के कारण, लोगों ने ईद उल-अधा पर खरीदारी नहीं की। भेड़ की भारी मांग को देखते हुए कीमतें अभी भी अधिक हैं।" 

शहर स्थित चैरिटी "सहायता ट्रस्ट" पूरे शहर में ईद उल-अधा त्योहार के अवसर पर 20,000 कोविड सुरक्षा किट वितरित कर रहा है। किट में हैंड सैनिटाइज़र, मास्क, जानवरों के कचरे के निपटान के लिए प्लास्टिक बैग और एक धार्मिक मैनुअल शामिल हैं। किट को ट्रस्ट के स्वयंसेवकों द्वारा हैदराबाद में विभिन्न स्थानों पर पहुंचाया जाएगा।

'मस्जिदों में भीड़ न लगाए, कोरोना नियमों का पालन करें..' बकरीद पर मौलाना कारी मुस्तफा की अपील

अराजकता के बावजूदपीएम ने राज्यसभा में नए मंत्रियों का दिया परिचय

अटारी-वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ भीषण विस्फोट, अलर्ट हुई इंडियन आर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -