ईद पर छाया हिना खान और आमना शरीफ का देसी लुक, जबरदस्त अंदाज में दी फैंस को बधाई
ईद पर छाया हिना खान और आमना शरीफ का देसी लुक, जबरदस्त अंदाज में दी फैंस को बधाई
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान ने अपने प्रशंसकों को ईद की मुबारक बाद दी है, अपने गॉर्जियस लुक्स और बेहतरीन फैशन सेंस से हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है। लाल लखनवी शरारा को हिना ने ऑक्सीडाइज ज्वैलरी तथा बोल्ड रेड लिपशेड से जबरदस्त अंदाज में पेश किया। हिना का ये लुक प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इसके साथ ही अभिनेत्री को ईद लुक वाकई इस अवसर के लिए एक दम परफेक्ट है। वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने वाली आमना के भी इंस्टाग्राम पर लाखों प्रशंसक हैं। जो उनकी फोटोज पर दिल खोलकर लाइक तथा कमेंट्स करते हैं। आमना शरीफ आए दिन वेस्टर्न तथा इंडियन अटायर में अपने लुक की अपडेट प्रशंसकों से साझा करती हैं तथा अब जब ईद का अवसर है तो आमना देसी गर्ल बनकर सबके सामने आई है।

वही इस अवसर के लिए उन्होंने पर्पल फ्लोरल ओर्गेंजा फ्लोर लेंथ अनारकली सूट चुना है। जिसे उन्होंने सिल्वर चोकर नेकपीस तथा मिलनिमल मेकअप के से साथ टीमअप किया। आमना का ये अंदाज प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आमना एवं हिना दोनों की फैन फॉलोइंग बड़ी संख्या में है वही प्रशंसक इनके फैशन सेंस तथा उनके लुक्स को लाइक ही नहीं करते बल्कि फॉलो भी करते है तथा इन दोनों की ईद बधाई को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

शादी के बाद दिशा परमार ने बदला अपना नाम, इस टाइटल से कर सकेंगे सर्च

क्या आदित्य नारायण बनने वाले है पापा? सिंगर ने कही ये बात

दिशा संग 7 फेरे लेने के बाद राहुल के घर पर हुई पूजा, जबरदस्त लुक में नजर आई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -