Eicher ने पेश किया शानदार माइलेज वाला ये ट्रक

Eicher ने पेश किया शानदार माइलेज वाला ये ट्रक

पहला और नया BS6 इंजन वाला ट्रक मार्किट में कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी आयशर ने   उतार दिया है. देश में 1 अप्रैल 2020 से सिर्फ नए बीएस-6 वाहन ही बनेंगे लेकिन कंपनी ने सरकार की इस डेडलाइन से पहले ही अपना नया मॉडल पेश किया है. कंपनी ने आयशर प्रो 2000 सीरीज लाइट ड्यूटी ट्रक को दो वैरिएंट आयशर प्रो 2049 और आयशर प्रो 2095XP  को पेश किया है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

KTM RC 125 का फोटो आया सामने, बुकिंग हुई शुरू

कैबिन के साथ आयशर प्रो 2049 वैरिएंट 1.8 मीटर आता है जबकि आयशर प्रो 2095XP में वैरिएंट पांच कार्गो ऑप्शन दिया है. इसमें 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विद ब्लूटूथ यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी इनक्लूड हैं. कंपनी ने इसमें फ्यूल कोचिंग सिस्टम भी दिया है जिसकी मदद से ईंधन की बचत होगी. कंपनी के प्रोफाइल में यह एक स्मार्ट प्रोडक्ट है. कंपनी के मुताबिक इन नए मॉडल्स में कार जैसा अनुभव मिलेगा और लम्बी यात्रा के दौरान ज्यादा आराम मिलेगा.

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस इस अवसर पर वीई कॉमर्शियल व्हीकल्स के एमडी और सीईओ, विनोद अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा, “हमारे लिए मोटर वाहन उद्योग को BS-VI उत्सर्जन तकनीक के साथ इसके अगले विकास में शामिल करना बेहद गर्व का क्षण है. हमने हमेशा परिवहन दक्षता में सुधार करके उद्योग में आगे रहने के लिए अनुसंधान एवं विकास में सख्ती से निवेश करने में विश्वास किया है और प्रो 2000 श्रृंखला उस मिशन के लिए एक वसीयतनामा है. ग्राहको की ओर ट्रक को लेकर कैसा रिस्पांस मिलता है ये महत्वपूर्ण बात होगी.

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास