यहाँ जहरीले साँपों से मसाज करवा रहे हैं लोग, आपने देखा वीडियो
यहाँ जहरीले साँपों से मसाज करवा रहे हैं लोग, आपने देखा वीडियो
Share:

दुनिया के कई लोग ऐसे होंगे जिन्हे सांप से लेकर अजगर तक से डर लगता होगा। वैसे इस लिस्ट में आप भी शामिल होंगे यह तो तय है। वहीं मिस्र के लोग हम सभी से थोड़ा अलग हैं और इसी वजह से मिस्र की एक स्पा में लोगों को 'स्नेक मसाज' दी जा रही है। अब आप सोच रहे होंगे हम केसा बेहूदा मजाक कर रहे हैं। वैसे हम कोई मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि सच कह रहे हैं। जी दरअसल इस स्पा का कहना है कि स्नेक मसाज से लोगों के शरीर का दर्द ख़त्म होता है और उन्हें बेहद आराम मिलती है।

वैसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं लोग कैसे मसाज करवाते हैं। जी दरअसल 'स्नेक मसाज' के दौरान सबसे पहले तेल से कस्टमर की मालिश की जाती है। उसके बाद उनके शरीर पर ज़िंदा सांप या अज़गर छोड़ दिये जाते थे। कहा जाता है स्पा में 30 मिनट तक लोगों को अच्छे से मसाज दी जाती है और इस दौरान लगभग 28 तरीक़े के ज़हरीले सांप कस्टमर के शरीर पर रेंगते हैं।

अब इस समय सोशल मीडिया पर 'स्नेक मसाज' का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो के वायरल होने के बाद से हर तरफ इस मसाज का ज़िक्र हो रहा है। स्पा के मालिक सफ़वत सेडकी का कहना है कि 'सांप की मालिश से मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द में काफ़ी राहत देती है।' केवल यही नहीं बल्कि सांप की मालिश लेने वाले ग्राहकों ने भी अपनी अपनी राय रखी है। उनका कहना है कि 'शुरूआत में उन्हें डर लगा था, पर जैसे ही मसाज शुरू हुई, डर ख़त्म हुआ और दर्द में काफ़ी राहत मिली।' वैसे इस समय सोशल मीडिया पर भी इसी मसाज के बारे में बातें हो रहीं हैं।

फसल नष्ट होने के सदमे में 51 वर्षीय किसान की हुई मौत

40 साल से J&K में रह रहे पंजाबी को आतंकियों ने मार डाला, बोले- डोमिसाइल कानून स्वीकार नहीं

नए साल पर बच्चों और महिलाओं के बीच गिफ्ट लेकर पहुंचे CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -