बीजू सांसद जय पांडा पर फेंके गए अंडे
बीजू सांसद जय पांडा पर फेंके गए अंडे
Share:

केंद्रपाड़ा. बीजू जनता दल के सांसद जय पांडा पर मंगलवार को उन्ही की पार्टी के समर्थको ने अंडे फेंके. सांसद जय पांडा पर जब कटक के पास पानी की टंकी का उद्घाटन कर रहे थे, उस समय अंडे फेंके गए. इस घटना के पीछे उनकी ही पार्टी के विधायक प्रताप जेना और उनके समर्थको का हाथ बताया जा रहा है. इस वारदात को लेके उनका कहना है कि पांडा ने वॉटर टेंक उद्घाटन के लिए विधायक जेना को नहीं बुलाया था. इस वॉटर टेंक का निर्माण पांडा के संसदीय क्षेत्र विकास योजना निधि से किया गया है.

ऐसा कहा गया है कि जेना और पांडा के बीच के संबंध ठीक नहीं है. प्रोजेक्ट के नेम प्लेट पर अंकित पांडा के नाम को भी तोड़ दिया गया. पांडा ने इस घटना पर एएनआई को बताया कि ये आरोप झूठे है. जो नेम प्लेट तोड़ी गई , उनमे स्थानीय विधायक व अधिकारियो के नाम भी थे. मैंने इस चीज का ध्यान रखा कि उन्‍हें निमंत्रित किया जाए.

इसके बाद पांडा ने ट्वीट किया कि पत्थरो और अंडे क्या गोलियों से भी मै नहीं झुक सकता. ये MPLAD- फंड से 5.2 मिलियन पेय जल उपलब्‍ध होगा. इससे पहले भी पांडा को समस्याओ का सामना करना पड़ा है. बीजद प्रमुख और मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक ने उन्‍हें पार्टी की प्रवक्‍ता के पद से हटा दिया था.

ये भी पढ़े 

ये बाबूराव का स्टाइल है

रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार

नीति आयोग ने कहा देश में अर्ध बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -