वीडियो : कानपुर में सुब्रमण्यम स्वामी की कार पर फेंके गए अंडे और टमाटर
Share:

कानपुर: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी शनिवार को कानपुर पहुंचे, तो उनका जमकर विरोध हुआ। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उनकी कार पर अंडे, टमाटर व स्याही फेंकी। इतना ही नहीं उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। स्वामी वीएसएसडी कॉलेज में एक संगोष्ठी के लिए पहुंचे थे। इससे पहले उन्होने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की थी।

उन्होने कहा था कि सिर्फ जेएनयू ही नहीं पूरे देश में अलग-अलग स्थानों पर देशद्रोही हैं जिनकी संख्या देश में काफी ज्यादा है। उत्तर प्रदेश के मऊ और आजमगढ़ में इनकी बहुतायत है। इन सबकी पहचान कर जल्द ही जेल भेजा जाएगा।

जेएनयू मसले पर पर बोलते हुए स्वामी ने कहा कि डीयू की अपेक्षा सरकार वहां पर 30 गुना अधिक धन खर्च करती है। उन छात्रों को चिन्हित किया जाएगा, जो वहां तय समय से ज्यादा पढ़ाई करते है। मेरा बस चले तो मैं जेएनयू को बंद कर दूं। राम मंदिर मसले पर बोलते हुए स्वामी ने कहा कि वो शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट गए थै, जहां उनकी न्यायधीशों से बात हुई।

उन्होने कहा कि इलाहाबाद हाइ कोर्ट में 574 पन्नों की रिपोर्ट दायर हुई थी। जिसमें साफ था कि वहां एक विशाल मंदिर था। उसके बाद कोर्ट ने उन्हें एक पार्टी बना दिया है। बोले, मंदिर मामले पर जल्द ही फैसला आने वाला है। जो याचिकाएं होंगी उस पर वह प्रतिदिन सुनवाई कराएंगे ताकि जल्द से जल्द फैसला आ जाए। उन्होने कहा कि मुझे विश्वास है कि जल्द ही वहीं एक विशाल मंदिर बनेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -