अंडे से अपनी स्किन को बनाएं स्मूथ और शाइनी
अंडे से अपनी स्किन को बनाएं स्मूथ और शाइनी
Share:

खूबसूरत दिखाना हर लड़की की इच्छा होती है. खुद को सुंदर बनाना हर लड़की चाहत होती है और इसके लये वो कई तरह की टिप्स भी अपनाते हैं. महंगे कॉस्मेटिक तो होते ही केमिकल से भरे हैं जो आपकी स्किन को नुकसान पहुंचाते हैं. लेकिन अंडा ऐसी चीज़ है जिससे आप आप स्किन को चमकदार और स्मूथ बना सकते हैं. अंडे का सेवन हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही लाभकारी होता है. अंडे में भरपूर मात्रा में प्रोटीन के साथ विटामिन मौजूद होते है. अंडा स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है. आइये जानते हैं स्किन के लिए कैसे फायदेमंद है अंडा. 

* अपनी स्किन में निखार लाना चाहती है तो नियमित रूप से दो अण्डों का सेवन करे. ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपकी स्किन में निखार आने लगेगा और साथ ही आपका रंग भी गोरा हो जायेगा.

* पिम्पल्स की समस्या को दूर करने के लिए रोज़ाना एक अंडे का सेवन करे. ऐसा करने से आपको पिम्पल्स की समस्या से भी छुटकारा मिल सकता है. साथ ही अंडा आपकी स्किन को हैल्थी भी बनाता है.

* अंडो के सेवन से ऑयली स्किन की समस्या को भी दूर किया जा सकता है.अंडा आयल सेल्स पर कण्ट्रोल करने का काम करता है और साथ ही आपकी बॉडी से एक्स्ट्रा आयल को साफ करता है. 

लड़के भी करें न्यूड मेकअप, चेहरा दिखेगा अट्रैक्टिव

टीनएज लड़कियों को ऐसे रखना चाहिए अपनी स्किन का ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -