ढींढसा को नहीं स्वीकार शिअद का अध्यक्ष पद, ​आग्रह की उड़ाई धज्जियां
ढींढसा को नहीं स्वीकार शिअद का अध्यक्ष पद, ​आग्रह की उड़ाई धज्जियां
Share:

पंजाब में एक और कोरोना संक्रमण फैला हुआ है. वही दूसरी ओर शिअद (टकसाली) के अध्यक्ष रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा और सांसद सुखदेव सिंह ढींढसा के बीच पंथक नेता बनने की होड़ मच गई है. बीते दिन पहले मंत्री सेवा सिंह सेखवां, रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा और ढींढसा के बीच एक बैठक हुई है. इस बैठक में ब्रह्मपुरा ने ढींढसा से नई पार्टी के गठन के बारे में बात की थी और ढींढसा ने ब्रह्मपुरा को शिअद भंग करने के लिए कहा.

इन 10 उपायों को अपनाकर बन सकते है सफल

बैठक के संपन्न होने के बाद ब्रह्मपुरा ने ढींढसा को शिअद का अध्यक्ष पद संभालने की मांग की गई. इस मांग के बाद ढींढसा ने पद स्वीकार करने से साफतौर पर इंकार कर दिया. वहीं ब्रह्मपुरा ने भी स्पष्ट कर दिया कि शिअद को भंग करने का सवाल ही पैदा नहीं होता. पार्टी का गठन श्री अकाल तख्त साहिब में अरदास के बाद किया गया है. इसको तोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता.

पैरामिलिट्री फोर्सेज में शामिल होंगे ट्रांसजेंडर्स, BSF ने कहा-हमें कोई आपत्ति नहीं

अपने बयान में ब्रह्मपुरा ने बताया कि ढींढसा दिल्ली दरबार के इशारे पर बोल रहे हैं. उनकी मित्रता दिल्ली दरबार के सत्ताधारियों के साथ है. आगामी विधानसभा चुनाव में ढींढसा की नजर हिंदू वोट बैंक पर है. इसलिए उन्हें शिअद (टकसाली) नाम पर आपत्ति है. ढींढसा यदि बादल परिवार व कांग्रेस को पंजाब की सत्ता से बहार निकालना चाहते है तो वह एकजुट होकर काम करे. वहीं अब ढींढसा व ब्रह्मपुरा के बीच पैदा हुए मतभेदों के बाद इस बात की संभावना है कि अकाली दल (टकसाली) द्वारा प्रदेश में तीसरे मोर्चे के लिए की जा रही कोशिशों को धक्का लगे. सुखदेव सिंह ढींढसा अपने बेटे परमिंदर सिंह ढींढसा के राजनीतिक वजूद को एक नई दिशा देने के लिए एक नई पार्टी का गठन करने वाले हैं.

सोनिया गाँधी ने की OBC के लिए आरक्षण कोटा बढ़ाने की मांग, समर्थन में उतरी प्रियंका

मात्र 7 दिनों में डेढ़ लाख नए मामले, भारत में दिन-ब-दिन और खतरनाक होता जा रहा 'कोरोना'

कब होगा अयोध्या राम मंदिर का भूमि पूजन ? 18 जुलाई को ट्रस्ट की अहम बैठक

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -